तेलंगाना/हैदराबाद, खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह, 11-सितम्बर’2018: आज जिंदगी का कोई भी भरोसा नहीं रहा, कब, कहाँ, खा हो जाये ये बात शायद ही कोई जान पाये. कुछ ऐसी तरह की घटना तेलंगाना में बच्चों के साथ घटित हुयी है. घटना बहुत ही दर्दनाक थी जिसमे लगभग 52 लोगों के मारे जाने की खबर ने पुरे तेलंगाना में गम का माहौल छाया हुआ है.

यह भी पढ़ें: Badhaai Ho Movie Trailer: फिल्म बधाई हो का ट्रेलर देखर कर आप हँसते हँसते पागल हो जायेंगे, देखें वीडियो

तेलंगाना के जगतियाल में मंगलवार सुबह एक भीषण बस हादसे में 7 बच्चों सहित 45 लोगों की मौत हो गई है. बस में कुल 60 यात्री सवार बताए जाते हैं. राज्य के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने मृतकों के परिजनों के 5-5 लाख रुपये मुआवजा देने का आदेश दिया है.

Related image

प्राप्त जानकारी के अनुसार, तेलंगाना राज्य परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) की यह बस मंगलवार सुबह कोंदागट्टू से के जगतियाल लौट रही थी. तभी रास्ते में शनिवारपेट गांव के पास सड़क से फिसलकर खाई में गिर गई.

जगतियाल की एसपी सिंधु शर्मा ने बताया, “अब तक 45 लोगों के शव बरामद हुए हैं. घायलों के नज़दीक के सरकारी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है. बचाव अभियान अब भी चालू है.”

यह भी पढ़ें: फिल्म रिव्यु: फिल्म लैला-मजनू ने जीता लोगों का दिल, फिल्म ने नए ज़माने के लैला मजनू के दिलों को इस कदर छुआ

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को किसी तरह बस से बाहर निकाला. वहीं घायलों को नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

Related image

बताया जा रहा है कि बस का ब्रेक फेल होने के कारण ड्राइवर उसे नियंत्रित नहीं कर पाया. हालांकि पुलिस का कहना है कि वह पूरे मामले की जांच कर रही, उसके बाद हादेस का कारण स्पष्ट हो पाएगा.

यह भी पढ़ें: हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म स्त्री बताती है कि स्त्री ज़बरदस्ती नहीं करती, ज़बरदस्ती मर्द करते हैं.. यह कितने % सही है

कोंडागट्टू में स्थित अंजनेय स्वामी मंदिर काफी प्रसिद्ध है, जिसे स्थानीय लोग तीर्थ के रूप में मानते हैं. बताया जा रहा है कि ये लोग मंदिर दर्शन से ही लौट रहे थे.

================================================== ===

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

Badhaai Ho Movie Trailer: फिल्म बधाई हो का ट्रेलर देखर कर आप हँसते हँसते पागल हो जायेंगे, देखें वीडियो