पाकिस्तान में इस 8 साल की मासूम के साथ हुआ क्रूरता भरा रेप, कचरे के ढेर में मिली लाश, khabar special hindi news, khabarspecial news, pakistan hindi news, pakistan news, खबरस्पेसल, खबर स्पेसल हिंदी समाचार, ऑनलाइन हिंदी खबरें, Pakistan, kasur, rape, murder, पाकिस्तान, International Crime News in Hindi, Latest International Crime News in Hindi, पाकिस्तान के पंजाब, सनसनीखेज घटना, लाहौर हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश, कसूर

नई दिल्ली, खबरस्पेसल इंटरनेशनल न्यूज़ डेस्क: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के कसूर जिले में आठ साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या किए जाने की सनसनीखेज घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए बाजार बंद करा दिए हैं.

डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने गोलीबारी की है जिसमें दो लोगों के मारे जाने और कुछ के घायल होने की सूचना है.

वीडियो: यामी गौतम ने मैगजीन के लिए कराया ये HOT सेंसुअस फोटोशूट, इंटरनेट पर मचाया तहलका

रिपोर्टों के मुताबिक, कसूर जिले में मंगलवार के दिन लापता हुई आठ साल की जैनब की लाश उसके घर से दो किलोमीटर दूर कूड़े के ढेर में पाई गई। पुलिस ने बताया कि बच्ची का रेप करने के बाद उसकी हत्या की गई है.

यह भी पढ़ें: इन फोटो को देखकर आपको मिलेगा सर्दी में गर्मी का एहसस, एक बार जरूर देखें

पुलिस का कहना है कि मौजूदा वक्त में शहर के अलग-अलग थानों से कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिनमें बच्चों को अगवा करने के बाद उनकी लाशें फेंक दी गईं.

rotests in pakistan after 8-year-old raped, murdered

पुलिस ने संदेह जाहिर किया है कि घटना के पीछे कोई एक ही व्यक्ति है जो बच्चों का अपहरण कर उनकी हत्याएं कर रहा है। प्रारंभिक जांच के मुताबिक इन घटनाओं के पीछे जो शख्स है वह कोई मानसिक रोगी ही है.

पूरा सरकारी अमला हुआ सक्रिय
लाहौर हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने भी स्थानीय प्रशासन से घटना पर विस्तृत रिपोर्ट मांग ली है। पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री शहबाज शरीफ ने ट्वीट कर कहा है कि अधिकारियों के साथ बैठक कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

वीडियो: यामी गौतम ने मैगजीन के लिए कराया ये HOT सेंसुअस फोटोशूट, इंटरनेट पर मचाया तहलका

दोषियों का पता लगाने के लिए दो सौ से ज्यादा अधिकारी लगाए
कसूर जिला पुलिस ने बताया कि हत्यारों का पता लगाने के लिए दो सौ से अधिक अधिकारी लगाए गए हैं। वहीं पीडि़त परिजनों ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि सीसीटीवी फुटेज तक हमने निकलवाए.

पाकिस्तानी सेलिब्रिटीज ने भी जताया आक्रोश
अभिनेत्री माहिरा खान ने कहा है कि दोषी को पकड़ो और अल्लाह के लिए ऐसा उदाहरण पेश करो जिससे ऐसा करने की सोचने वाले कांप उठें। पाक क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने कहा कि सरकार को तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए और जैनब को इंसाफ देना चाहिए.