khabarspecial/aamir-khan-kiran-rao-suffering-swine-flu-treatment-going-at-home-फिल्म-अभिनेता-आमिर-खान-और
khabarspecial.com/aamir-khan-kiran-rao-suffering-swine-flu-treatment-going-at-home-फिल्म-अभिनेता-आमिर-खान-और

मुंबई/एंटरटेनमेंट: एक्टर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव को स्वाइन फ्लू हो गया है. फिलहाल दोनों अपने घर पर हैं और उनका इलाज चल रहा है.

आमिर की टीम ने कहा- किरण को आमिर की वजह से स्वाइन फ्लू हुआ है. आमिर और किरण को आज पुणे के पानी फाउंडेशन इवेंट में हिस्सा लेने जाना था. लेकिन बीमारी की वजह से दोनों नहीं आ पाए.

पुणे के पानी फाउंडेशन इवेंट में एक वीडियो प्ले किया गया, जिसमें आमिर और किरण ने इवेंट में ना आने पाने का दुख जताया. आमिर ने कहा कि हम ऐसी बीमारी से जूझ रहे हैं, जो बहुत जल्दी फैलती है. हम नहीं चाहते कि यह और लोगों को हो इसलिए हम इवेंट में नहीं आ पाये.

आमिर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान‘ की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है. यहां तक कि उन्होंने अपनी नाक भी छिदवा ली है.

बेफिक्रे की हीरोइन वाणी कपूर ने उतारे कपड़े, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video देखें

वहीं, मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने अभिनेता आमिर खान के फ्लैट के निर्माण पर रोक लगा दी है. बीएमसी ने ये फैसला आमिर के पड़ोसी की शिकायत के बाद ली है.

आमिर पाली हिल स्थित मरीना अपार्टमेंट के चार अलग-अलग फ्लैटों को एक सीढ़ी से जोड़ना चाहते थे, लेकिन उनके एक पड़ोसी ने इस पर विरोध जताते हुए इसकी शिकायत महानगर पालिका से कर दी थी.

बीएमसी के एग्जिक्यूटिव इंजीनियर अशोक वाकड़े ने कहा- जब तक बीएमसी की ओर से कोई निर्देश ना मिल जाए, तब तक आमिर फ्लैट का काम शुरू नहीं कर सकते.

हालांकि मरीना अपार्टमेंट की वर्गों हाउसिंग सोसाइटी ने बीएमसी की इजाजत के बगैर आमिर को इस काम की अनुमति दे दी थी.

सोसायटी के चैयरमैन मनोज सप्रू ने बताया कि उन्होंने बीएमसी को कह दिया है कि आमिर को इस निर्माण की इजाजात ना दी जाए.

बिग बी का शो रिप्लेस करेगा टीवी के इस पॉपुलर शो को, ये पॉपुलर शो हो रहा है बंद

उन्होंने बताया- आमिर द्वारा परमिशन मांगे जाने के चार महीने बाद उन्हें निर्माण की परमिशन दे दी गई थी. लेकिन अब बीएमसी ने इस काम को रोक दिया है. वो काम के प्लान को चेक करना चाहते हैं.

हालांकि आमिर के स्ट्रक्चरल इंजीनियर ने इस काम को सुरक्षित बताया है. आपको बता दें कि इस बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर आमिर का एक फ्लैट, फर्स्ट फ्लोर पर दो फ्लैट और चौथे फ्लोर पर एक फ्लैट है. आमिर चाहते हैं कि सीढ़ियों के द्वारा इन चारों फ्लैट्स को एक कर दिया जाए.