बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ इस बिजनेसमैन ने की छेड़छाड़, पुलिस ने सिखाया सबक, khabarspecial news, khabar special hindi news, bollywood crime news, entertainment news, Zeenat aman, bollywood, जीनत अमान, बॉलीवुड, Bollywood Photos, Latest Bollywood Photographs, Bollywood Images, Latest Bollywood photos, बोल्डनेस को भी जीनत अमान ने नई परिभाषा दी, जुहू पुलिस स्टेशन, वेटरन एक्ट्रेस जीनत अमान, सरफराज उर्फ अमन खन्ना, खबरस्पेसल न्यूज़ हिंदी न्यूज़, बॉलीवुड ब्रेकिंग न्यूज़, एंटरटेनमेंट न्यूज़, मनोरंजन जगत की ताजा जानकारी, हिंदी खबरें

मुंबई/बॉलीवुड, खबरस्पेसल न्यूज़: वेटरन एक्ट्रेस जीनत अमान ने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में एक आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकाने का मामला दर्ज करवाया। आरोपी युवक का नाम सरफराज उर्फ अमन खन्ना बताया जा रहा है.

जो कभी फिल्ममेकर हुआ करता था। कुछ लोगों ने उसे रियल एस्टेट के कारोबार में सक्रिय भी बताया है। जीनत अमान की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई बॉलीवुड की यह बड़ी एक्ट्रेस, नाम जानकर हैरान रह जायेंगे आप

जीनत अमान ने 38 साल के सरफराज उर्फ अमन खन्ना पर आरोप लगाया था कि उसने उनके घर के परिसर में आकर सिक्योरिटी गार्ड से बदतमीजी और मारपीट की.

Image result for जीनत अमान

यही नहीं आरोपी ने जीनत को भी देख लेने की धमकी दी थी और पिछले कुछ दिनों से उनके व्हाट्सएप नंबर पर अश्लील मैसेज भेज रहा था.

पुलिस ने सरफराज के खिलाफ 354 (द), 509 आईटी एक्ट एवं अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। जानकारी के मुताबिक सरफराज मानसिक रूप से परेशान है। उसके खिलाफ बांगुर नगर में भी आपराधिक मामले दर्ज हैं.

Image result for जीनत अमान

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान पर टूटा इन दुखों का पहाड़, पूरे परिवार का हुआ बुरा हाल, जानिए पूरी खबर

बता दें कि 19 नवम्बर 1951 को जन्मीं जीनत अमान 66 साल की हो चुकी हैं। 1970 में उन्होंने मिस इंडिया का खिताब जीता था। अपने दौर में बोल्डनेस को भी जीनत अमान ने नई परिभाषा दी.

Related image

कैमरे के सामने हिचक तोड़ वह बिंदास तरीके से पेश आतीं और यही कारण है कि उनके फैंस ने सेक्स सिम्बल खिताब से जीनत को नवाजा.