सरकारी बंगले में तोड़फोड़ करा कर फंसे गये अखिलेश यादव, राज्यपाल ने की इस तरह कार्यवाही की मांग, khabarspecial news, khabarspecial online hindi news, har khabar khas hai, today's breaking news, Akhilesh Yadav, खबरस्पेशल ऑनलाइन हिंदी समाचार, आज की सबसे बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़, खबरस्पेशल न्यूज़ पर हर खबर खास है, आज की बड़ी खबरें, पूर्व सीएम अखिलेश यादव, राज्यपाल राम नाईक

लखनऊ/उत्तर प्रदेश, खबरस्पेशल न्यूज़, रेखा शर्मा, 13-जून’2018: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर सरकारी बंगला खाली करने के दौरान उसमें बड़े पैमाने पर तोड़फोड़ का आरोप लगा था। इस मामले में अब यूपी के राज्यपाल राम नाईक ने कार्रवाई की सिफारिश की है। साथ ही इस पूरे प्रकरण की जांच की बात भी कही है.

यह भी पढ़ें: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सेहत में हुआ सुधार, अभी इतने दिन और रहेंगे

राज्यपाल राम नाईक ने कहा कि सरकारी बंगले का रख रखाव आम लोगों से वसूले टैक्स के पैसों से होता है। बंगला खाली करने से पहले उसमें की तोड़फोड़ गंभीर और अनुचित है। इस मामले में विधिसम्मत कार्रवाई की जानी चाहिए.

Image result for सरकारी बंगले में तोड़फोड़ कर फंसे अखिलेश

राज्यपाल ने यूपी शासन को लिखे पत्र में लिखा है मुख्यमंत्री के बंगले में तोड़फोड़ किए जाने को लेकर लोगों में चिंता और चर्चा है। इसलिए इसकी जांच की जानी चाहिए। पूर्व सीएम अखिलेश यादव के सरकारी बंगले 4 कालीदास मार्ग में खाली करने से पहले किया गया तोड़फोड़ बहुत ही गंभीर और गलत है.

वीडियो: अलीगढ़ मे हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं पर एस पी क्राइम ने की लाठी चार्ज

इसमें सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया गया है. राज्यपाल राम नाईक ने राज्य संपत्ति विभाग के अधिकारियों को बुलाकर पूर्व मुख्यमंत्रियों के बंगलों के आवंटन और रखरखाव की जानकारी ली। अधिकारियों ने राज्यपाल को जानकारी दी कि तमाम पूर्व मुख्यमंत्रियों की बंगलों की वीडियो रिकॉर्डिंग की गई है.

Image result for सरकारी बंगले में तोड़फोड़ कर फंसे अखिलेश

सरकारी बंगले में तोड़फोड़ करने के मामले में पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने दो दिन पहले कहा था कि उनपर टोंटी खोलने का आरोप लगाया जा रहा है। फिलहाल वो लखनऊ से बाहर हैं और वापस लौटने के बाद टोंटी खरीद कर भिजवा देंगे। उन्होंने कहा था कहा जा रहा है हमने तोड़फोड़ की है.

वीडियो: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क का ट्रेलर हुआ रिलीज़, जाह्नवी ने कोस्टार को Kiss कर लगाई आग, रोमांच से भरे हैं ‘धड़क’ के ये 6 सीन

हमारा सामान था हम ले गए। अगर आपका एक भी सामान हमने लिया है तो लिस्ट भिजवा देना, इसी एक्सप्रेसवे से सामान भिजवा देंगे. यूपी के परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पहले सरकारी बंगले में  महंगे सामान लगाए गए.

सौ-सौ एसी, इटली की टाइल्स, फ्लोरिंग। और जब बंगला खाली करना पड़ा तो विलासिता के सबूत छिपाने के लिए तोड़फोड़ की गई.