टीवी की दुनिया की अंगूरी भाभी ने कांग्रेस पार्टी का हाथ पकड़ा, फैन्स का भरपूर प्यार भी मिला, anguri Bhabhi News, Shilpa Shindey, Shilpa Shinde, शिल्पा शिंदे, भाबीजी घर पर है, खबरस्पेशल समाचार, हर खबर खास है, Shilpa Shinde, Bigg Boss 11 Winner Shilpa Shinde, TV Actress Shilpa Shinde, Shilpa Shinde Joins Congress, शिल्पा शिंदे, कांग्रेस

मुंबई/कांग्रेस पार्टी, खबरस्पेशल न्यूज़, चारुल शर्मा,5-फरवरी’2019शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) कांग्रेस (Congress) में शामिल हो गई हैं. ‘भाबीजी घर पर हैं’ सीरियल की अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर और बिग बॉस-11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने मंगलवार को मुंबई में एक समारोह में वे पार्टी में शामिल हुईं. कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष संजय निरूपम इस मौके पर मौजूद थे.

विडियो: सरेआम सीबीआई से भीड़ गए पुलिस वाले, फिर ऐसा हुआ हंगामा, ड्रामा के बीच सीबीआई के वरिष्ठ अधिकारी ने सनसनीखेज खुलासा

कांग्रेस के नेता चरण सिंह सपरा भी इस मौके पर वहां थे. शिल्पा शिंदे ने ‘बिग बॉस 11’ में जबरदस्त धमाका किया था, और वे शो की विजेता भी रही थीं.

Image result for अंगूरी भाभी

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) और हिना खान की दुश्मनी ने शो को लोकप्रियता के मामले में टॉप पर पहुंचा दिया था. शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का अंदाज सबको पसंद आया, और उन्हें फैन्स का भरपूर प्यार भी मिला.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने फिर खोला बॉलीवुड का काला चिट्ठा, सोनू सूद और डायरेक्टर क्रिश भी लपेटे में

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) को टीवी सीरियल ‘भाबीजी घर पर है’ सीरियल से लोकप्रियता मिली थी. शिल्पा शिंदे का अंगूरी भाभी का अवतार दर्शकों को बेहद पसंद आया, और उनके बोलने का अंदाज तो बहुत ही कमाल का था. शिल्पा शिंदे ने 1999 में टीवी करियर शुरू किया था और 42 वर्षीया एक्ट्रेस बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं दिमागी तौर पर महिलाओं के मुकाबले 3 साल पहले बूढ़े हो जाते हैं पुरुष, कैसे ? जानिए यहाँ पर

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का अंगूरी भाभी का किरदार खूब हिट हुआ था, लेकिन प्रोड्यूसर से विवाद के चलते उन्हें 2016 में शो को अलविदा कहना पड़ा था. शिल्पा शिंदे की जगह शुभांगी अत्रे ने ली थी. शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) 2017 में बिग बॉस-11 का हिस्सा बनी थीं.

लोकप्रिय हस्तियों का कांग्रेस में शामिल होना पार्टी के लिए अच्छा संकेत है क्योंकि 2014 के लोकसभा इलेक्शन में कांग्रेस को महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीटों मे से सिर्फ 2 सीटें ही मिली थीं.

विडियो: 1948 में आजाद भारत का सबसे पहला महाकुम्भ मेला

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

महिला से दुष्कर्मयहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

विडियो: सरेआम सीबीआई से भीड़ गए पुलिस वाले, फिर ऐसा हुआ हंगामा, ड्रामा के बीच सीबीआई के वरिष्ठ अधिकारी ने सनसनीखेज खुलासा