अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित एक बार फिर से साथ में थिरकेंगे, ऐसे होगी शुरुआत, khabarspecial.com, khabar special online latest news, bollywood breaking news, माधुरी दीक्षित, Madhuri Dixit Latest News, Anil Kapoor Breaking News, Hindi Film Total Dhamal, टोटल धमाल, अनिल कपूर, डायरेक्टर इंदर कुमार की नई फिल्म टोटल धमाल, Bollywood Movie, Ajay Devgn Latest News Movie, खबरस्पेसल.कॉम, खबर स्पेसल न्यूज़, बॉलीवुड न्यूज़, बॉलीवुड की ताजा जानकारी, हर खबर खास है, मनोरंजन की ताज खबरें

मुंबई/मनोरंजन, खबरस्पेसल न्यूज़, रेखा रावत, 15-अप्रैल’2018: बॉलीवुड की सबसे सफल जोड़ियों में से एक अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित लगभग 18 साल के बाद डायरेक्टर इंदर कुमार की नई फिल्म ‘टोटल धमाल’ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं.

दोनों कलाकारों ने आज ही मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू की है। खबरों की मानें तो इंदर कुमार ने ‘टोटल धमाल’ के टाइटल ट्रैक के लिए मुंबई में भव्य सेट बनवाया है। जहां अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने सालों के बाद एक साथ ठुमके लगाये हैं.

यह भी पढ़ें: सायना नेहवाल ने सिंधु को हराकर इस तरह दी मात और जीता गोल्ड, सिंधु के खाते में सिल्वर मेडल

फिल्म के निर्देशक इंदर कुमार ने मीडिया को बताया है, ‘अनिल, माधुरी और मैं लगभग 26 साल के बाद एक साथ शूट कर रहे हैं। हम तीनों ने बेटा में साथ किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। फिल्म टोटल धमाल में दोनों कलाकार पति-पत्नि के रूप में दिखाई देंगे.

Image result for टोटल धमाल

अनिल और माधुरी अपने-अपने किरदारों के लिए काफी समय से तैयारी कर रहे हैं। मैं दोनों के किरदारों के बारे में ज्यादा जानकारी तो अभी नहीं दे सकता हूं लेकिन इतना जरूर बता सकता हूं कि इस फिल्म में अनिल के किरदार का नाम अविनाश होगा.

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस ने बादशाह के गाने पर दिखाये खतरनाक डांस मूव्स, वीडियो हो गया वायरल

इंदर कुमार ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है, ‘अनिल, माधुरी और मेरे लिए टोटल धमाल एक तरह से बेटा टीम का रीयूनियन है। मुझे आज भी याद है बेटा रिलीज होने से एक हफ्ते पहले तक हम धक-धक गाने की शूटिंग कर रहे थे.

Image result for टोटल धमाल

बेटा में उस गाने को रखने का फैसला एक दम आखिरी समय पर लिया गया था। अनिल और माधुरी के उस गाने के एक तरह से इतिहास लिख दिया है। जब हमने उस गाने को पहली बार स्क्रीन पर देखा था तो हम दंग रह गए थे। हमें पूरी उम्मीद थी कि दर्शक इसे जरूर पसंद करेंगे.

CWG 2018: नीरज चोपड़ा ने गोल्ड जीतकर रचा इतिहास, मनीष कौशिक ने रजत पदक किया अपने नाम

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित फिल्म ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग आने वाले 15 दिनों तक करेंगे। फिल्म की बाकी स्टारकास्ट अजय देवगन, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और संजय मिश्रा रविवार से टीम के साथ जुड़ेगी.

 

 

=====================================================

ताजा और लेटेस्ट खबरों के लिये हमारे चैनल खबरस्पेसल.कॉम को सब्सक्राइब करें : खबरस्पेसल.कॉम, खबर स्पेसल ऑनलाइन हिंदी समाचार, हर खबर खास है, खबरस्पेसल न्यूज़ पर हर खबर खास है

=====================================================