Badhaai Ho Movie Trailer: फिल्म बधाई हो का ट्रेलर देखर कर आप हँसते हँसते पागल हो जायेंगे, देखें वीडियो, khabarspecial news, Bollywood Latest Hindi News, Bollywood News, खबरस्पेशल न्यूज़, बॉलीवुड की खास खबर, बॉलीवुड न्यूज़, मां के गर्भवती होने से बदल गई आयुष्मान की जिंदगी, आयुष्मान खुराना, बधाई हो, बधाई हो का डायरेक्शन अमित रवीन्द्रनाथ ने किया, Neena Gupta,Sanya Malhotra,Ayushmann Khurrana,Badhaai Ho trailer,Badhaai Ho official trailer

बॉलीवुड/मुंबई, खबरस्पेशल न्यूज़, चारुल शर्मा, 11-सितम्बर’2018: बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुके अंशुमान खुराना की आने वाली फिल्म बधाई हो का ट्रेलर लांच हो गया है जिसमे अंशुमान के साथ सान्या मल्होत्रा नजर आरही हैं. इनकी फिल्म के ट्रेलर खूब सराहा जा रहा है.

यह भी पढ़ें: फिल्म रिव्यु: फिल्म लैला-मजनू ने जीता लोगों का दिल, फिल्म ने नए ज़माने के लैला मजनू के दिलों को इस कदर छुआ

बॉलीवुड कलाकार आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की आने वाली फिल्म ‘बधाई हो’ का ट्रेलर निर्माताओं के द्वारा रिलीज कर दिया गया है। बीते दिन इस फिल्म के पोस्टर्स दर्शकों के सामने पेश किए गए थे.

जिसके बाद सभी सोच रहे थे कि इसकी कहानी क्या होगी ? ट्रेलर के बाद यह साफ हो गया है कि फिल्म ‘बधाई हो’ की कहानी ऐसे विषय पर आधारित है, जो न केवल दर्शकों को हंसाएगी बल्कि उनकी सोच पर भी तगड़ प्रहार करेगी.

Image result for बधाई हो

हमारे समाज में अगर 40 साल की उम्र के बाद किसी शादीशुदा जोड़े को बच्चा होता है तो उसे समाज में थोड़ी टेढ़ी नजर से देखा जाता है। लोग तरह-तरह की बातें करते हैं। एक तरह से ऐसा जोड़ा लोगों के बीच मजाक का पात्र बन जाता है। आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की आने वाली फिल्म ‘बधाई हो’ समाज की इसी सोच पर वार करती दिखेगी.

ट्रेलर को देखकर ऐसा लगता है कि आयुष्मान खुराना के मां (नीना गुप्ता) 50 साल की उम्र के बाद प्रेग्नेंट हो जाती हैं, जिसके बाद उनकी जिंदगी में नौटंकी शुरू होती है। घरवालों से लेकर मोहल्लेवालों तक और दोस्तों से लेकर गर्लफ्रेंड तक हर कोई उसका और उसके माता-पिता का मजाक बनाने लगते हैं.

Image result for बधाई हो

यह भी पढ़ें: हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म स्त्री बताती है कि स्त्री ज़बरदस्ती नहीं करती, ज़बरदस्ती मर्द करते हैं.. यह कितने % सही है

फिल्म का डायरेक्शन अमित रवीन्द्रनाथ ने किया है। अमित ने इससे पहले ‘तेवर’ जैसी फिल्म बनाई है, जिसमें अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा ने मुख्य किरदार निभाए थे। फिल्म ‘तेवर’ एक साउथ फिल्म की रीमेक थी, जिसको बॉलीवुडिया अंदाज में बनाया गया था लेकिन ‘बधाई हो’ एक सटाएरिकल फिल्म है, जिसमें एक गंभीर मुद्दे पर बात की जाएगी.

अमित फिल्म डायरेक्शन में आने से पहले एडवर्टीजमेंट इंडस्ट्री में काम कर चुके हैं। ‘बधाई हो’ का ट्रेलर देखकर लगता है कि इसे उन्होंने पूरे दिल से बनाया है और इसमें उनकी सोच भी साफ-साफ दिखाई देती है। आपको फिल्म ‘बधाई हो’ का ट्रेलर कैसा लगा ? हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

================================================== ===

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

फिल्म रिव्यु: फिल्म लैला-मजनू ने जीता लोगों का दिल, फिल्म ने नए ज़माने के लैला मजनू के दिलों को इस कदर छुआ