बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने फिर FB पर डाली बोल्ड फोटों, फैंस हुए बेकाबू, Badminton star Jwala Gutta again cast bold pictures on FB, fenced uncontrollable, Jwala Gutta Hot Photos, Jwala Gutta Hottest Images, Jwala Gutta Hot Photo Shoot, Badminton Player Jwala Gutta Hot Photos,

नई दिल्ली, खबरस्पेशल न्यूज़ रिपोर्ट: भारतीय डबल्स बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्‌टा आमतौर पर वेस्टर्न ड्रेसेस में नजर अाती हैं, लेकिन मामला अगर अवॉर्ड फंक्शन का हो तो अक्सर वो अपने बोल्ड और सेक्सी लुक्स से फेन्स को चौंकाती रही हैं.

हाल ही में वे एक बार फिर बोल्ड फिगर में नजर आईं। उन्होंने एक स्विमिंग पूल में अपने हॉट लुक्स से अपने फेन्स को एक बार फिर से चौंका दिया है.फेन्स उनका बोल्ड लुक देख कर पागल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: इस धनतेरस पर राशि के अनुसार खरीदें ये चीजें तो चमकेगी आपकी किस्मत

अकसर आपने ज्वाला गुट्टा को बैडमिंटन कोर्ट में देखा होगा लेकिन वह असल जिंदगी में किसी मॉडल से कम नहीं है। हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट की है जिसमें वह काफी हॉट एंड सेक्सी लग रही है

 

यह कोई पहला माैका नहीं है जब ज्वाला ने अपनी बोल्ड तस्वीर फैंस के साथ सांझा की हो। इससे पहले भी वह कई बार अपने फैन्‍स के साथ अपनी निजी जिंदगी की कई तस्‍वीरें शेयर करती रहती है.

Image result for jwala gutta hot looks

ज्वाला गुट्टा देश की चर्चित महिला खिलाडिय़ों में गिनी जाती हैं। ज्‍वाला खेल के साथ ही अपने ग्लैमर के लिए भी काफी पॉपुलर हैं.

Image result for बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा

हालांकि बैडमिंटन की पोस्टर गर्ल ज्वाला के भारतीय बैडमिंटन एसोसिएशन के साथ संबंध अच्छे नहीं रहे हैं और उन्होंने रियो 2016 के मद्देनजर ‘टॉप्स’ स्कीम में शामिल किए जाने को लेकर खेल मंत्रालय के खिलाफ भी मोर्चा खोला था, जिसके बाद उन्हें और उनकी जोड़ीदार अश्विनी को इसमें शामिल किया गया.

अपनी स्टार छवी के साथ फैशन आइकन के रूप में जाने जाने वाली ज्वाला गुट्टा को कई बार अपनी डे्रेस को लेकर कंट्रोवर्सी में रहना पड़ा है। इंटरनेट पर ऐसी ही कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें ज्वाला वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई.

Image result for बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा

आपको बता दें कि ज्वाला ने 22 की उम्र में ही बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद से लव मैरिज कर ली थी। हालांकि महज 6 साल बाद 29 जून, 2011 को दोनों के बीच तलाक हो गया.

Related image

इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अजहर का नाम भी ज्वाला के साथ जोड़ा गया जो पूरी तरह से गॉसिप साबित हुई.

जब Oops मोमेंट का शिकार हुई बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा