इस वजह से बॉलीवुड के बिग बी और माधुरी दीक्षित बने नंबर 1, जानिये पूरी खबर, khabarspecial news, khabar special online hindi news, hindi samachar, bollywood latest news, bollywood news, Sridevi, Sridevi death, Amitabh Bachchan, Madhuri Dixit, Madhuri No 1, Bollywood News,श्रीदेवी, श्रीदेवी निधन, अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, माधरी नंबर 1, बॉलीवुड खबरें,Hindi News, News in Hindi, माधुरी दीक्षित की ताजा खबरें, अमिताभ बच्चन की खास खबर, माधुरी अमिताभ की लेटेस्ट न्यूज़, बॉलीवुड की ताजा जानकारी, खबरस्पेसल न्यूज़, खबर स्पेसल ऑनलाइन हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

बॉलीवुड/मुंबई, खबरस्पेसल ब्यूरो न्यूज़ रिपोर्ट: बॉलीवुड की ‘चांदनी‘ यानी श्रीदेवी के निधन के बाद पिछले हफ्ते स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के पॉपुलैरिटी चार्ट पर अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित नेने टॉप पर पहुंच गए हैं.

यह भी पढ़ें: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड एयरपोर्ट आयी, मीडिया को देख छिपाया मुँह

Related image

दरअसल, पीपिंग मून के मुताबिक एक समय में माधुरी दीक्षित को श्रीदेवी की कॉम्पिटिटर माना जाता था। लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद माधुरी उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंची थी.

श्रीदेवी के निधन के बाद बिग बी-माधुरी दीक्षित बने नंबर 1!

तब सोशल मीडिया पर ये बात काफी सुर्खियों में रही और इसकी वजह से टॉप 10 पॉपुलर एक्ट्रेस में माधुरी 66.86 अंकों के साथ नंबर 1 रैंकिंग पर पहुंची। दूसरे स्थान पर प्रियंका चोपड़ा हैं, तो तीसरे स्थान पर दीपिका पादुकोण.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान गंभीर बीमारी की चपेट में, कहा मेरी जिंदगी के लिए दुआ करें

श्रीदेवी के निधन पर बिग बी ने अपनी कुछ भावनाएं ट्विटर पर शेयर की थी। उनके ट्वीट्स सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो गए थे और इसी के चलते बिग बी  81.14 अंकों के साथ ट्रेंड्स इंडिया के पॉपुलैरिटी चार्ट पर तीसरे स्थान से सीधा पहले स्थान पर आ गए.

श्रीदेवी के निधन के बाद बिग बी-माधुरी दीक्षित बने नंबर 1!

दूसरे स्थान पर शाहरुख खान और तीसरे स्थान पर अनिल कपूर हैं. स्कोर ट्रेंड्स की पॉलिसी के मुताबिक श्रीदेवी का नाम इस स्कोर ट्रेंड्स चार्ट में शामिल नहीं किया गया क्योंकि एजेंसी केवल जीवीत स्टार्स की ही रिपोर्ट बनाती है.