khabarspecial/behen-hogi-teri-director-producer-arrest-hurting-religious-sentiments-'बहन होगी तेरी' के डायरेक्टर अजय कुमार पन्नालाल और प्रोड्यूसर टोनी डिसूजा

मनोरंजन जगत की खास ख़बरें: राजकुमार राव-श्रुति हासन स्टारर ‘बहन होगी तेरी’ के डायरेक्टर अजय कुमार पन्नालाल और प्रोड्यूसर टोनी डिसूजा विवादों में फंस गए हैं. दोनों पर धार्मिक भावनायें भड़काने का आरोप है और इसीलिए दोनों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

बता दें कि फिल्म 9 जून को रिलीज होगी.

क्या है मामला:
4 अप्रैल को फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें राजकुमार राव भगवान शिव के अवतार में मोटरसाइकिल पर बैठे हुए हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, ब्लू और बॉस के प्रोड्यूसर टोनी डिसूजा पर धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है.

सूत्रों ने भी उनकी गिरफ्तारी को कंफर्म किया है और कहा है कि उनके वकील जल्द ही इस मामले पर अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करेंगे.

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस जालंधर से इनके खिलाफ अरेस्ट वारेंट लेकर मुंबई आई थी. दोनों का पहले मेडिकल हुआ, उसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया.

हालांकि वर्सोवा पुलिस ने ऐसी किसी भी गिरफ्तारी से इंकार किया है.

फिल्म में अपने रोल के बारे में राजकुमार राव ने बताया था कि वो गट्टू नाम के लड़के के रोल में हैं, जो जागरण मंडली में काम करता है. जागरण मंडली में वो भगवान शिव का किरदार निभाते हैं. यह मंडली श्रुति हासन का परिवार चलाता है.