बिग बॉस 12: मास्टरमाइंड रोमिल चौधरी हुए टॉप 3 की रेस से बाहर, करणवीर भी आउट, इन दो फाइनलिस्ट को मिले सबसे ज्यादा वोट, Khabar Special Latest Hot News, Bigg Boss 12 Latest News, बिग बॉस 12, Karanvir bohra, bigg boss 12, bigg boss finale, karan johar, salman khan, romil chaudhary, deepak thakur, deepika kakkar, sreesanth, बिग बॉस 12, बिग बॉस फिनाले, करणवीर बोहरा, रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर, दीपिका कक्कड़, श्रीसंथ, करण जौहर, सलमान खान, खबरस्पेशल न्यूज़, हर खबर खास है

बिग बॉस स्पेशल, खबरस्पेशल न्यूज़, चारुल शर्मा, 30-दिसंबर’2018: बिग बॉस 12 का साढ़े तीन महीनों का सफर खत्म होने जा रहा है। इससे पहले टॉप 5 कंटेस्टेंट में से करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी टॉप 3 की रेस से बाहर हो गए हैं। ऐसे में श्रीसंथ, दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और दीपक ठाकुर फिनाले की रेस में एक-दूसरे के आमने-सामने खड़े हैं। बता दें कि शो में दीपिका और श्रीसंथ में बड़ा मुकाबला बताया जा रहा है.

वीडियो: द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में अनुपम खेर ऐसे बने देश के भावी प्रधानमंत्री, फिर इन विवादों पर रखी अपनी राय

बता दें कि टीवी के चर्चित स्टार करणवीर बोहरा के फैंस और सहयोगी टीवी स्टार्स ने उन्हें जिताने के लिए दिन-रात एक कर रखा था। जब-जब वोटिंग चालू हो रही थी उनके फैंस उन्हें धड़ल्ले से वोट कर रहे थे। टीवी के सितारे भी अपने फैंस से उन्हें जिताने की अपील कर रहे थे। आगे की स्लाइड में देखिए, किसने क्या कहा था?

bigg boss

टीवी और फिल्म एक्ट्रेस मौनी रॉय ने केवी को सपोर्ट करते हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में कहा था – ‘हालांकि मैं इस बार बिग बॉस सीजन नहीं देख पा रही हूं लेकिन करणवीर बोहरा मेरे को-स्टार रह चुके हैं तो मैं चाहूंगी कि इस सीजन के विजेता वही बनें।’ टीवी की हिट एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस’ की विनर रहीं श्वेता तिवारी ने भी करणवीर बोहरा को सपोर्ट किया था.

साल 2018: मां-बाप और भाई की अर्थी उठने के बाद, फिर घर से विदा हुई बेटी की डोली, तस्वीरें आपको रुला देंगी

उनका मानना था कि करणवीर ही इस जीत के हकदार हैं। बता दें कि करणवीर बोहरा और श्वेता तिवारी को एकता कपूर के मशहूर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ पहले पार्ट में एक साथ देखा गया था.

mouni roy

वहीं, टीवी एक्टर और शो होस्ट करने वाले रवि दुबे ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर करणवीर को सपोर्ट करने की बात कही थी। रवि और करणवीर की अच्छी दोस्ती है तो ऐसे में रवि ने करणवीर को ‘बिग बॉस 12′ की ट्रॉफी के काबिल माना था। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले मशहूर टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्ब्तें’ में लीड एक्टर करण पटेल ने भी करणवीर को जिताने की अपील की थी.

bigg boss

चौंकाने वाली बात यह रही कि ‘बिग बॉस 12′ में दीपक ठाकुर की जोड़ीदार बनकर एंट्री लेने वाली उर्वशी वाणी ने भी पलटी मार ली थी और वह अपने फेवरेट सिंगर दीपक ठाकुर को सपोर्ट करने के बजाय दर्शकों से केवी भैया (करणवीर) को वोट करने की अपील की थी। बता दें कि दीपक ठाकुर भी टॉप 5 की रेस में हैं और उर्वशी उनकी बहुत बड़ी फैन थीं.

यह भी पढ़ें: काशी हिंदू विश्वविद्यालय के छात्रों ने कैंसर को रोकने वाला बिस्कुट बनाया, डॉक्टर भी हुए हैरान

bigg boss

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

महिला से दुष्कर्मयहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

वीडियो: द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में अनुपम खेर ऐसे बने देश के भावी प्रधानमंत्री, फिर इन विवादों पर रखी अपनी राय