khabarspecial/विडियो, बिग बॉस हाउस में शर्मनाक घटना: आकाश ददलानी ने शिल्पा शिंदे को जबरदस्ती Kiss किया, Bigg Boss 11, Akash Dadlani Forcibly Kisses Shilpa Shinde, Khabar Special, Entertainment News, Khabarspecial, Manoranjan News, शिल्पा शिंदे, आकाश ददलानी, शिल्पा के फैन्स ने अपना गुस्सा भी दिखाया, आकाश जबरदस्ती शिल्पा को किस करते हैं, खबरस्पेसल, खबर स्पेसल हिंदी खबर

मुंबई/एंटरटेनमेंट, खबरस्पेसल ब्यूरो न्यूज़ रिपोर्ट: बिग बॉस के इस सीजन में अपनी हरकतों से सबको परेशान करने वाले कंटेस्टेंट आकाश ददलानी ने हाल ही में कुछ ऐसा किया जो वाकई काफी गलत था। दरअसल, शिल्पा शिंदे के एक फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा के फैन्स ने अपना गुस्सा भी दिखाया है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि आकाश जबरदस्ती शिल्पा को किस करते हैं.

Image result for akash dadlani kisses shilpa shinde

शिल्पा इससे काफी गुस्सा हो जाती हैं और आकाश को सुना देती हैं। शिल्पा कहती हैं कि फिर ऐसा किया तो थप्पड़ मारेंगी। हालांकि आकाश फिर भी उनसे मांफी नहीं मांगते और उल्टा शिल्पा का हाथ मोड़ने लगते हैं और उन्हें परेशान करते हैं.

यह भी पढ़ें: वीडियो: युवक ने की छेड़ छाड़ तो महिला ने अपने कपडे उतार कर सिखाया सबक

वैसे आकाश ददलानी ने जो हरकत की है, उसके लिए सलमान उन्हें वीकेंड के वार में सुना सकते हैं। बता दें कि इससे पहले भी आकाश ने कई बार फीमेल कंटेस्टेंट्स के साथ गलत हरकतें की हैं, जिसके लिए वो काफी सुन भी चुके हैं.

सबसे पहले आकाश ने बेनाफ्शा को लेकर ऐसा कमेंट किया था जिसके बाद घर में घमासान मच गया था। अभी कुछ दिनों पहले भी आकाश ने अर्शी को लेकर बहुत गंदी बातें की थी.

Image result for akash dadlani kisses shilpa shinde

यह भी पढ़ें: विडियो: हॉलीवुड की इस मॉडल की NAKED तस्वीरें वायरल, सोशल मीडिया पर मची है धूम

आकाश ददलानी ने कहा था कि अर्शी खुद को कैटरीना और सनी लियोनी से ज्यादा अच्छी समझती हैं और उन्हें लगता है कि वह हीरोइन हैं जबकि उनकी औकात नहीं उनकी तरह बनने की। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि अर्शी को अपनी शक्ल देखनी चाहिए और फिर दूसरों पर लाइन मारनी चाहिए।

इस हफ्ते जब बिग बॉस ने सिर्फ 2 लोगों को नॉमिनेट किया तो सभी का मुंह खुला का खुला रह गया। सभी को लग रहा है कि इस हफ्ते आकाश बेघर होने वाले हैं। लेकिन बिग बॉस के सीजन 11 में इस सप्ताह के वीकेंड पर सबसे बड़ा टिवस्ट होने वाला है.

Image result for akash dadlani kisses shilpa shinde

दरअसल, इस हफ्ते नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट में आकाश नहीं बल्कि शिल्पा शिंदे OUT होंगी। गौरतलब है कि इस सप्ताह की नॉमिनेशन प्रक्रिया में आकाश ददलानी और ‌शिल्पा नॉमिनेट हुए हैं, जिनमें से आकाश का जाना तय लग रहा है, लेकिन ऐसा नहीं होगा.

यह भी पढ़ें: विडियो: अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली का हाथ पकड़कर कुछ यूँ किया प्यार का इजहार

सभी तब हैरान हो जाएंगे जब आकाश को सुरक्षित कर सलमान शिल्पा को घर से बाहर निकाल देंगे. हालांकि दिलचस्प बात यह है कि शिल्पा बाहर तो होंगी लेकिन वह बेघर नहीं होंगी बल्कि उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा।