जुबैर Bigg Boss को लेकर किया सबसे बड़ा खुलासा, सरकारी नौकरी की तरह थी पेंशन स्कीम,bigg boss 11 zubair khan shocking revealtion about bigg boss 11 fee and this show, Bigg Boss 11 Hindi News, khabar special hot news, khabar special entertainment news, Bigg boss 11, Zubair khan, Bigg boss contestant fees, Zubair khan fee in bigg boss, डॉन दाऊद, सलमान के खि‍लाफ FIR दर्ज, बिग बॉस के कंटेस्टेंट जुबैर खान, कंटेस्टेंट घर से बेघर,

रियलिटी शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट जुबैर खान जिस तरह शो और इस शो के होस्ट को लेकर बयान दे रहे हैं ऐसा शायद ही बिग बॉस के इतिहास में पहले कभी हुआ है.

पहली बार कोई कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के बाद सलमान खान के खि‍लाफ इस अंदाज में खड़ा हुआ है. सलमान के खि‍लाफ FIR दर्ज करवाने के बाद अब जुबैर खान ने शो को लेकर और भी कई खुलासे किए हैं.

यह भी पढ़ें: बेइंतहा दर्द है इनकी मोहब्बत में, इनका जीवन किसी रहस्य से कम नहीं है, जानिये इनकी जिंदगी के सबसे भावुक पल

हिन्दुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक, जुबैर ने कहा है कि वह अब इस शो पर वापसी नहीं करेंगे. उन्होंने बताया कि सलमान के साथ बहसबाजी के बाद जब उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की तब उन्हें शो पर वापसी करने के लिए कहा गया.

जुबैर बोले, मैं यहां अपने परिवार और अपने बीवी बच्चों के लिए आया था लेकिन इन लोगों ने सिर्फ गाली गलौज ही दिखाया. अगर मैं चाहता तो मैं भी नेशनल टीवी पर बहुत कुछ बोल सकता था और मैंने बोला भी लेकिन उसे एडिट कर दिया गया.

‘फ्री का पैसा किसे बुरा लगता है’

जुबैर ने ये भी बताया कि बिग बॉस हाउस में एंट्री करने से पहले साइन किए गए कॉन्ट्रेक्ट में उन्हें कुछ भी खराब नहीं लगा. जुबैर बोले, ये कॉन्ट्रैक्ट 2 साल के लिए था.

महा मूवी पद्मावती का ट्रेलर आउट: खि‍लजी की दीवानगी के दीवाने, ना राजा ना रानी छाया खि‍लजी

हर हफ्ते मुझे 25 हजार रुपये मिलते थे. और दो साल के बाद मुझे हर महीने 50,000 रुपये भी मिलने थे. फ्री का पैसा किसे बुरा लगता है.’

बिग बॉस के कंटेस्टेंट की मोटी फीस को लेकर पहले से ही खूब चर्चाएं होती रही हैं. और अब जुबैर द्वारा फीस को लेकर ये खुलासा इन अफवाहों को और तूल देने वाला है.

मेरा पिता सलीम नहीं है और सलमान खुदा नहीं है जो मेरी किस्मत लिखे

डॉन दाऊद से पारिवारिक संबंधों की बात को सरासर नकारते हुए जुबैर ने कहा कि मैंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान खुद बनाई है. मैं एक थि‍एटर में बाल मजदूर था.

यह भी पढ़ें: विडियो: अभिनेत्री नीलम का कार में मदहोश कर देने वाले डांस ने मचाया तहलका

मैंने पहलाज निहलानी के निशत नामक थि‍एटर में आइस्क्रीम बेची हैं. मैंने डायरेक्टर बनने के लिए कई तरह के अजीबो गरीब नौकरि‍यां की है.

मेरे पिता सलीम खान नहीं थे और ना ही सलमान खान कोई खुदा है जो मेरी किस्मत लिखेगा.