ब्रेकिंग न्यूज़: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर हिंसा में एक और आरोपी ने किया आत्मसमर्पण, Khabarspecial Hindi News, Khabar Sepcial Online News, Bulandshahr news, bulandshahr violence, bulandshahr case, बुलंदशहर हिंसा, Delhi NCR News in Hindi, Latest Delhi NCR News in Hindi, Delhi NCR Hindi Samachar

बुलंदशहर/उत्तर प्रदेश, खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह, 20-दिसंबर’2018: बुलंदशहर में 3 दिसंबर को कथित गोकशी के बाद हुई हिंसा के मामले में एक और आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। आरोपी का नाम लोकेंद्र है जिसे सीजेएम की कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: खबरस्पेशल न्यूज़ पर देखिये पांच राज्यों के सबसे नतीजे, विधानसभा चुनाव-2018 का सेमीफाइनल

इस मामले में अब तक 26 आरोपी जेल जा चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ हिंसा भड़काने के आरोपी बजरंग दल के नेता योगेश राज के परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

योगेश के परिजनों ने कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया है और उसमें तत्कालीन सीओ, चौकी इंचार्ज, एक दरोग़ा और सिपाही पर घर में तोड़फोड़, मारपीट और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है.

Video: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की शादी में जमकर नाचा पूरा बॉलीवुड, आप भी उठाइये लुफ्त

वहीं अनूपशहर विधायक संजय शर्मा ने 83 पूर्व अधिकारियों को खुला पत्र लिखा है। उन्होंने कहा इस मामले में मुख्यमंत्री समेत पूरे जिला पुलिस व प्रशासन ने संतोषजनक कार्य किया। साथ ही विधायक ने पूर्व अधिकारियों को चुनौती देते हुए कहा  है कि यदि राजनीति ही करनी है तो हिम्मत करके चुनाव मैदान में उतरें.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

बॉलीवुड की ये हॉट बाला भी इस बिजनेसमैन से करेंगी शादी, जाने पूरी खबर