ब्रेकिंग न्यूज़: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में असामाजिक तत्वों ने कब्र खोदकर बाहर निकाला महिला का शव, Noida News, Khabar Special Samachar, खबरस्पेशल हिंदी समाचार, नोएडा समाचार, Greater noida, greater noida news, dead body, body dig out from grave, noida police, crime in noida, Delhi NCR Crime News in Hindi, Latest Delhi NCR Crime News in Hindi, नोएडा के थाना जारचा क्षेत्र के ऊंचा अमीरपुर गांव

नोएडा/उत्तर प्रदेश, खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह,5-फरवरी’2019: नोएडा के थाना जारचा क्षेत्र के ऊंचा अमीरपुर गांव में सोमवार शाम दफनाए गये एक मुस्लिम महिला के शव को असामाजिक तत्वों ने देर रात कब्र से निकालकर बाहर रख दिया। मंगलवार तड़के यह घटना पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। मौके पर सैकड़ों की तादाद में पहुंचे लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया.

विडियो: आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने उठाया बोल्ड कदम

दादरी के पुलिस उपाधीक्षक अवनीश कुमार ने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र के गांव ऊंचा अमीरपुर की रहने वाली बजुर्ग महिला रईसन (75 वर्ष) का सोमवार शाम निधन हो गया। उनके शव को गांव के पास स्थित कब्रिस्तान में दफनाया गया। देर रात अज्ञात असामाजिक तत्वों ने कब्र खोदकर शव को बाहर निकाल दिया.

यह भी पढ़ें: टीवी की दुनिया की अंगूरी भाभी ने कांग्रेस पार्टी का हाथ पकड़ा, फैन्स का भरपूर प्यार भी मिला

कब्र से निकाल कर फेंका शव

बताया जाता है कि कब्रिस्तान की जमीन पर भू- माफिया की नजर है। घटना की खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई तथा मौके पर सैकड़ों की तादाद में पहुंचे ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने फिर खोला बॉलीवुड का काला चिट्ठा, सोनू सूद और डायरेक्टर क्रिश भी लपेटे में

सूचना पाकर जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। अधिकारी ने बताया कि मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

महिला से दुष्कर्मयहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

विडियो: आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने उठाया बोल्ड कदम