हरियाणा के जींद में गैंगरेप के बाद छात्रा का प्राइवेट पार्ट्स किया न, बेरहमी से की हत्या, नग्न हालत में मिला शव, khabar special hindi news, khabarspecial online news, हरियाणा के जिंद में गैंगरेप, बुधाखेरा गांव, अर्धनग्न हालत में मिला है और उसका लिवर पूरी तरह से डैमेज हो गया, रोहतक के पीजीआईएमस के फोरेसिंक विभाग, मुख्य डॉक्टर एस के धत्तरवाल, रास्ते में हैवानों मे दबोच कर गैंगरेप किया, प्राइवेट पार्ट में इतनी नुकीली चीज डाल दी, लीवर तक फट गया, Nirbhaya, jind, gangrepe, निर्भया, गैंगरेप, budhakhera village of jind, pgims, Chandigarh Photos, Latest Chandigarh Photographs, Chandigarh Images, Latest Chandigarh photos

हरियाणा/पंजाब, खबरस्पेसल न्यूज़: 15 साल की मासूम लड़की, घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली थी। रास्ते में हैवानों मे दबोच कर गैंगरेप किया। प्राइवेट पार्ट में इतनी नुकीली चीज डाल दी कि लीवर तक फट गया, इतने पर भी मन नहीं भरा तो पानी में डुबाया.

हरियाणा के जिंद में गैंगरेप की ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आपके जहन में 16 दिसंबर यानी निर्भया गैंगरेप की वारदात ताजा हो जाएगी.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में 41,500 सिपाहियों की भर्ती प्रक्रिया शुरू हुयी, ऐसे करें जल्द आवेदन

पीड़िता का शव कनाल में बुधाखेरा गांव के पास अर्धनग्न हालत में मिला है और उसका लिवर पूरी तरह से डैमेज हो गया है। पुलिस की जानकारी के मुताबिक पीड़िता कुरुक्षेत्र के झांसा गांव की रहने वाली थी। 9 जनवरी से लड़की अपने घर से लापता थी.

null

पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि उसके नीचले हिस्से में कपड़े नहीं थे। रोहतक के पीजीआईएमस के फोरेसिंक विभाग के मुख्य डॉक्टर एस के धत्तरवाल ने बताया कि पीड़िता के शरीर में काफी चोटें आई थी, उसके मुंह में भी चोट के निशान थे,इससे साफ लगता है कि उसे अगवा करके उसके साथ ऐसा किया गया है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11 Winner: ये थी सबसे बड़ी वजह जिसके कारण शिल्पा सिंदे बिग बॉस 11 की विनर बनी, देश ने भी दिया भाबीजी का साथ, जानिए पूरी खबर

डॉक्टर ने बताया कि ऐसी हैबानियत उसे मारने के बाद की गई है। उसके शरीर के सभी प्राइवेट पार्टस को बुरी तरह से नष्ट कर दिया गया है.

null

ऐसा एक इंसान ने नहीं बल्कि कई लोगों ने मिलकर किया है। मामले की जांच शुरू हो गई है, लेकिन डॉक्टरों ने बताया कि पीड़िता 24-28 घंटे के अंदर ही मर गई थी.

धरने पर बैठे परिजन

हरियाणा के जींद में कुरुक्षेत्र की छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद हुई निर्मम हत्या को लेकर अब परिजनों और गांव वालों को गुस्सा फूट पड़ा है. गुस्साए परिजनों ने शव को घर के बाहर रखकर धरना शुरू कर दिया है.

another nirbhaya gangrape in haryana’s jind

छात्रा का शव कुरुक्षेत्र पहुंचते ही वहां भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया. इस मामले में पुलिस ने गांव के ही पांच युवकों को हिरासत में लिया है.

यह भी पढ़ें: चंकी पांडे की अलाना पांडे बिना अंडरगारमेंट पहने पार्टी में पहुंची, उसके बाद क्या हुआ देखने वायरल वीडियो…

कुरुक्षेत्र की इस छात्रा संग हरियाणा के जींद में गैंगरेप किया गया था. इस घटना से गुस्साए छात्रा के परिजनों ने पहले तो शव लेने से इंकार कर दिया था. परिजनों का कहना था कि पहले हत्यारों को गिरफ्तार किया जाए.

null

कई दिन से लापता थी छात्रा

बीते 9 जनवरी को कुरुक्षेत्र में अपने घर से ट्यूशन पढ़ने जा रही दसवीं की छात्रा का अपरहण कर जींद के गांव बुढ़ाखेड़ा में गैंगरेप करने के बाद छात्रा के संवेदनशील अंगों में नकुली वस्तु डालकर बर्बरता की गयी.

null

जींद पुलिस और कुरुक्षेत्र पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रोहतक में पोस्टमार्टम करवाया और शव को कुरुक्षेत्र लेकर पहुंची.

रविवार को कुरुक्षेत्र में पोस्टमार्टम हॉउस के बाहर भारी संख्या में परिजन और गांव के लोग मौके पर पहुंच गए. परिजनों ने आरोप लगाया कि यदि कुरुक्षेत्र पुलिस वक्त रहते कार्रवाई करती तो आज ये दिन नहीं देखना पड़ता.