उन्‍नाव गैंगरेप में CBI ने BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को किया गिरफ्तार, khabarspecial.com, khabarspecial unnao crime news, uttar pradesh latest news, bjp leader kuldeep singh, Unnao gangrape, CBI, BJP MLA Kuldeep Singh sengar, BJP MLA in custody, CBI, Allahabad High Court,उन्‍नाव गैंगरेप, सीबीआई, बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह, हिरासत में बीजेपी विधायक, सीबीाआई, इलाहाबाद हाईकोर्ट,Hindi News, News in Hindi, खबरस्पेसल.कॉम, खबर स्पेसल हिंदी समाचार, खबरस्पेसल लेटेस्ट न्यूज़, आज की सबसे बड़ी खबर, बड़ी खबरें, हर खबर खास है

उन्नाव/उत्तर प्रदेश, खबरस्पेसल न्यूज़, रेखा शर्मा, 13-अप्रैल’2018: उन्नाव गैंगरेप मामले में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई ने शुक्रवार को तड़के उनके इंदिरा नगर स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद विधायक को हजरतगंज स्थित सीबीआई कार्यालय में ले जाया गया है.

यह भी पढ़ें: इस डॉक्टर ने चोरी से अपने स्पर्म से प्रेग्नेंट कीं 11 महिलायें, कानों कान भनक तक नहीं लगी, फिर ऐसे हुआ इसका बड़ा खुलासा

जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। सीबीआई टीम ने एसआईटी को भी तलब किया है। जो उन्हें इस मामले में जुड़े अब तक के दस्तावेज सौंपेंगी। भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर किशोरी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था.

प्रदेश सरकार ने मामले की पूरी जांच सीबीआई को सौंपी थी। मामले में गुरुवार को विधायक पर रेप का रिपोर्ट दर्ज किया गया था। हाई कोर्ट ने प्रदेश सरकार से सवाल पूछा था कि विधायक की गिरफ्तारी करेंगे कि नहीं.

गुरुवार की देर रात सीबीआई को पूरा मामला सौंप दिया गया था। शुक्रवार की सुबह में सीबीआई की टीम ने विधायक के घर पर छापा मारा और उन्हें गिरफ्तार कर ले गई। सीबीआई तीन से चार टीमों में बटकर काम कर रही है.

आज पीड़िता के गांव जेल और पीड़िता से भी पूछताछ की जा सकती है. इससे पहले उन्नाव रेप केस में गुरुवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट की तरफ से राज्य सरकार को यह पूछने कि वे आरोपी बीजेपी विधायक को गिरफ्तार करेगी या नहीं?

इसके जबाव में राज्य सरकार ने कहा कि आरोपी विधायक के खिलाफ पीड़ित के पास सबूत ही नहीं है। राज्य सरकार ने आगे कहा कि जैसे ही सबूत मिलता है आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की गिरफ्तार की जाएगी.