चंडीगढ़ में माँ ने पांच वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दिखाई हैवानियत, सुनकर आपकी भी रूह कांप जायेगी, Chandigarh News, Chandigarh Crime News, Khabar special online news, mother arrested, बेटी के साथ माँ ने दिखाई हैवानियत, खबरस्पेसल, खबर स्पेसल, चंडीगढ़ हिंदी न्यूज़, हर खबर खास है

चंडीगढ़/पंजाब, खबरस्पेसल ब्यूरो न्यूज़ रिपोर्ट: चंडीगढ़ के सेक्टर 29 में पांच साल की एक मासूम बच्ची को बेरहमी से पीटने के मामले में पुलिस आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी महिला को उसके रिस्तेदार के घर से पकड़ा है.

चंडीगढ़ में कुछ दिन पहले सेक्टर-29 से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया था. जिसमें एक महिला मासूम बच्ची की पिटाई करती हुई दिख रही थी. बच्ची को महिला ने बोरी में बांध रखा था. बच्ची के पिता को उसके बड़े बेटे ने वीडियो बनाकर दिखाई थी जिसके बाद पिता ने पुलिस में शिकायत दी थी.

यह भी पढ़ें: हैवानियत की वीडियो: बुजुर्ग को लाइव कैमरे पर काटकर जिंदा जलाया, पुरे एरिया में फैली है खौफ की सनसनी

दरअसल इस महिला की शादी बच्चे के पिता मनमोहन से एक साल पहले हुई थी. मनमोहन के मुताबिक पहली पत्नी की ब्रेस्ट कैंसर से मौत हो गई. पहली पत्नी से उसका 12 साल का बेटा और 5 साल की बेटी है. ये वीडियो उसके बेटे ने बनाई.

थोड़े दिन पहले ही सौतेली मां ने बच्ची को कुछ इस बेरहमी से पीटा था कि उसकी एक टांग टूट गई. उस पैर में अभी तक प्लास्टर लगा हुआ है और अब बोरे में डालकर बच्ची की पिटाई की थी.

यह भी पढ़ें: स्कूल में प्रिंसिपल बना लड़कियों के लिए खौफ का चेहरा, नाबालिग छात्रों को बुलाकर करता है शर्मानक हरकतें

बच्चों के पिता मनमोहन सिंह का कहना है कि उन्हें पहले अपनी पत्नी पर शक था लेकिन वो ऑफिस के कामकाज से बाहर रहते थे इसी वजह से उन्होंने अपने 12 साल के बेटे को मोबाइल दिया और बच्ची को पीटते हुए महिला का वीडियो बनाने के लिए कहा, जिसके बाद उनके 12 साल के बेटे ने ये वीडियो बनाकर उन्हें दिया.