क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी ने लिया इतना बड़ा फैसला कि मरते दम तक नहीं करेंगी ऐसा काम, khabarspecial news, crime news, Cricketer Mohammed Shami, Mohammed Shami's Haisn Jahan, Indian Cricketer, Khabar Special Hindi News, Today's Big News, Today's Breaking News, Hindi Samachar, Mohammed shami, hasin jahan, deodhar trophy 2018, delhi daredevils, ipl, indian premier league, cricket, sports news, मोहम्मद शमी, हसीन जहां, देवधर ट्रॉफी 2018, दिल्ली डेयरडेविल्स, आईपीएल, इंडियन प्रीमियर लीग, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज, Cricket News Photos, Latest Cricket News Photographs, Cricket News Images, Latest Cricket News photos, खबरस्पेसल न्यूज़, खबर स्पेसल हिंदी समाचार, ऑनलाइन हिंदी खबर

नई दिल्ली, खबरस्पेसल न्यूज़: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कुछ स्क्रीन शॉट शेयर किए हैं। व्हॉट्सअप स्क्रीन शॉट के साथ इस पोस्ट में हसीन जहां ने अपने पति शमी पर दूसरी लड़कियों के साथ नाजायज संबंध होने का आरोप लगाया गया है.

यह भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस 2018, इस साल क्या है खास थीम, जानिए 8 मार्च को ही क्यों मनाते हैं अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस

अब शमी की पत्नी ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा, ‘जो भी शमी चाहते थे, मैंने वह सब किया। उन्होंने मुझ पर अत्याचार किया और कभी ऐसा एहसास नहीं दिलाया कि मैं उनकी पत्नी हूं.

वह लड़कियों से बहुत फ्लर्ट करते हैं। मैं मरते दम तक उन्हें तलाक नहीं दूंगी। मेरे पास सभी सबूत हैं और जल्द ही उन्हें कोर्ट में घसीटूंगी.

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक चैनल के माध्यम से बताया है कि उनके पती की कई गर्लफ्रेंड्स हैं और वो जहां भी जाते हैं, वहां लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाते हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की शराबी पार्टी का यह विडियो देखकर आपके होश उड़ जायेंगे

बता दें कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट से अपने पति और कई लड़कियों के बीच हुई चैटिंग के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। यह तब की घटना है जब मोहम्मद शमी धर्मशाला में देवधर ट्रॉफी मुकाबला खेल रहे थे.

cricketer Mohammed Shami's wife hasin jahan put blame of extra marital affair on her husban

बता दें कि मोहम्मद शमी की बीवी हसीन जहां ने अपने पति पर जान से मारने की धमकी देने के भी आरोप लगाए हैं। हसीन जहां ने ये खुलासा किया था कि मोहम्मद शमी का कई लड़कियों के साथ अफेयर चल रहा है.