दीन बचाओ, देश बचाओ ऐसे नारों के बीच पटना के गांधी मैदान में उमड़ा लोगों का हूजुम, ये है इसकी वजह, khabarspecial.com, khabar special online hindi news, bihar news, patna news, Deen bachao Desh bachao Rally, Bihar, Rajdhani, Patna, Gandhi Maidan, Imarat Shariah, All India Muslim Personal Law Board, AIMPLB, triple talaq,'दीन बचाओ, देश बचाओ', रैली, बिहार, राजधानी, पटना, गांधी मैदान, इमारत शरिया, ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड, एआईएमपीएलबी, तीन तलाक, बिहार समाचार, दी बचाओ देश बचाओ सम्‍मेलन, गांधी मैदान पटना ,Hindi News, News in Hindi, खबरस्पेसल.कॉम, खबरस्पेसल हिंदी समाचार, ऑनलाइन हिंदी न्यूज़, हर खबर खास है

बिहार/पटना, खबरस्पेसल न्यूज़, अजित सिंह, 15-अप्रैल’2018: बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में ‘दीन बचाओ, देश बचाओ’ रैली का आज रविवार को आयोजन किया गया है। इमारत शरिया और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (एआईएमपीएलबी) ने संयुक्त रूप से इस्लाम और राष्ट्र को खतरे में बताते हुए सड़क पर उतरने का ऐलान किया था.

यह भी पढ़ें: सुर्वे का खुलासा: क्यों पहनती हैं लड़कियों टाइट जींस, कारण जानकार उड़ जायेंगे आपके होश

गांधी मैदान में इस रैली में लाखों मुसलमानों के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है. तीन तलाक से लेकर कानून व्यवस्था की स्थिति, संविधान और इस्लाम पर खतरे के मुद्दों पर एआईएमपीएलबी और इमारत शरिया आक्रामक हैं और इन्हीं मुद्दों के विरोध में इस रेली का ऐलान किया गया है.

कार्यक्रम का उद्घाटन अमीर-ए- शरीयत मौलाना मोहम्मद वली रहमानी करेंगे। कार्यक्रम का उद्देश्य हिन्दू-मुस्लिम सौहार्द और भाईचारे के खिलाफ खड़ी ताकतों के खिलाफ लोगों को सचेत करना है.

इमारत शरिया के नाजिम अनीसुर रहमान कासमी ने कहा कि यह एक गैर राजनीतिक कार्यक्रम है और आग्रह किया कि इसे राजनीति से जोड़कर न देखा जाए.

यह भी पढ़ें: सुबह खाली पेट पानी पीते हैं तो इस खबर को पढ़ना ना भूलें, इससे आपको ये हो सकता है

कार्यक्रम के दौरान कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए बड़े पैमाने पर सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। सम्मेलन को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए 5000 सुरक्षाकर्मी, 300 दंडाधिकारी व 350 पुलिस पदाधिकारियों की तैनाती की गई है। एंबुलेंस के साथ चिकित्सक भी तैनात किए गए हैं.

देश के साथ-साथ इस्लाम पर भी खतरा
बोर्ड के महासचिव मौलाना वली रहमानी ने कहा कि ‘हमने चार साल इंतजार किया और सोचा कि बीजेपी संविधान के तहत देश चलाना सीख लेगी.

उन्होंने आगे कहा कि मुसलमानों के पर्सनल लॉ पर हमला किया जा रहा है। हमें अपने लोगों और देशवासियों को बताना पड़ रहा है कि देश के साथ-साथ इस्लाम पर भी खतरा है.

 

=====================================================

ताजा और लेटेस्ट खबरों के लिये हमारे चैनल खबरस्पेसल.कॉम को सब्सक्राइब करें : खबरस्पेसल.कॉम, खबर स्पेसल ऑनलाइन हिंदी समाचार, हर खबर खास है, खबरस्पेसल न्यूज़ पर हर खबर खास है

=====================================================