Dhadak Movie Review: दिल जीतने में कामयाब हुईं श्रीदेवी की बेटी, फिल्म देखने से पहले पढ़ें कैसी है धड़क, khabarspecial Bollywood News, Dhadak Movie Review, Janta Raviews at Dhadak Movie, Entertainment Latest News, Bollywood Breaking News, खबरस्पेशल न्यूज़, हर खबर खास है, बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़, मनोरंजन की खास खबरें, कैसी है धड़क मूवी, क्या जनता ने धड़क मूवी देखने के बाद, Dhadak, Dhadak Review, Dhadak Movie Review, Dhadak Reviews, Dhadak Ratings, Dhadak hindi film, Jahnvi Kapoor, Ishaan Khattar

मुंबई/दिल्ली, खबरस्पेशल न्यूज़, चारुल शर्मा/रेखा शर्मा, 20-जुलाई’2018: करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने जा रही है। फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर हैं.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान पिता के साथ बैठकर करती है ये गंदा काम, सैफ ने खुद किया ये सबसे बड़ा खुलासा

ईशान की यह दूसरी फिल्म है। फैंस को श्रीदेवी की बेटी से जो उम्मीदें थी रिव्यू को देखते हुए हम ऐसा कह सकते हैं कि जाह्नवी उम्मीदों पर खरी उतरी हैं. श्रीदेवी की बेटी जान्‍हवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ का सबको बेसब्री से इंतजार था.

 MOVIE REVIEW: फिल्म देखने से पहले पढ़ें कैसी है धड़क

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शंस के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्देशक हैं शशांक खेतान। यह फिल्म मराठी भाषा की सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ का हिन्दी रीमेक है.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी इंडस्ट्री की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे नेअपनी निजी जिंदगी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

स्टार कास्ट: जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर, आशुतोष राणा

डायरेक्टर: शशांक खेतान

रेटिंग: 3.5*/5*

जिस तरह से साल 2016 में आई सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ के अंत ने दर्शकों को अंदर तक हिलाकर रख दिया था। जाह्नवी और ईशान की ‘धड़क’ भी ऐसा करने में कामयाब हुई है। ऐसा हम नहीं बल्कि फिल्म देख कर आए दर्शक कह रहे हैं.

Dhadak

डायरेक्टर शशांक खैतान ने ‘धड़क’ के अंत में कुछ बदलाव किया है। कहानी का क्लाइमेक्स बदल दिया गया है। जिसे देखने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना चाहिए.

जाह्नवी की खूबसूरती ने किया कायल

जाह्नवी फिल्म में काफी खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही उनके आउटफिट्स भी काफी खूबसूरत हैं। लेकिन जाह्नवी की एक्टिंग में जान नहीं है। उनकी डायलॉग डिलीवरी ज्यादा अच्छी नहीं लगी.

dhadak

ईशान खट्टर की एवरेज एक्टिंग

ईशान की एक्टिंग अच्छी तो है, लेकिन जितनी एक्सपेक्टेशन थी उतना कमाल ईशान दिखा नहीं पाए। ओवरऑल बोले तो ईशान की एवरेज परफॉर्मेंस ही देखने को मिली.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ब्वॉयफ्रेंड के साथ शॉवर ले चुकी हैं, खुद किया इस बात का खुलासा

आशुतोष राणा का शानदार परफॉर्मेंस

आशुतोष राणा की एक्टिंग में आज भी वही दम दिख रहा है जैसा हमने ‘संघर्ष’ और ‘दुश्मन’ में देखा था। आशुतोष की एक्टिंग फिल्म में काफी जान डाल देती है.

Dhadak

थोड़ी धीमी है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी बाकी लव स्टोरीज की तरह ही है। फिल्म में कुछ नयापन देखने को नहीं मिला। फिल्म में बहुत जल्दी-जल्दी गानें आते हैं जो फिल्म के फ्लो को खराब कर देते हैं। जाह्नवी और ईशान की लव स्टोरी के बीच विलेन बनता है जाह्नवी का भाई रूप.

यह भी पढ़ें: छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का इस वजह से हुआ निधन, 10 दिन से थीं बीमार

घरवालों को इस बारे में पता चलने के बाद दोनों कैसे अपने प्यार पाने के लिए संघर्ष लड़ते हैं इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

Dhadak