इन बड़ी वजहों के चलते आज पूरा देश बीजेपी की खिलाफ खड़ा हो रहा है, लग रहे हैं हाय है के नारे, khabarspecial.com, khabarspecial hindi news, khabarspecial crime news, bjp government news, देश में जुर्म की सबसे बड़ी वजह, बेटी बचाओ मुहीम, बीजेपी की हार तय, बेटी को कैसे बचायें, बॉलीवुड सितारे, क्रिकेटर, आम जनता, हर खबर खास है

नई दिल्ली, खबरस्पेसल न्यूज़, अजित सिंह, 13-अप्रैल’2018: देश में एक के बाद एक रेप के चलते बीजेपी की छवि दिन प्रतिदिन और ख़राब होती चली जा रही है, जिस तरह से बीजेपी की सरकार में जुर्म से सिकंजा उठा हुआ है उसे देख कर ऐसा लग रहा है की 2019 के चुनाव में बीजेपी की हार पक्की है.

यह भी पढ़ें: गौतम गंभीर ने समाज से पूछा कठुआ में बच्‍ची के साथ गैंगरेप में यह तीखा सवाल…

आज पुरे देश में सिर्फ एक ही सवाल उठकर खड़ा हो रहा है कि बेटी को कैसे बचायें..?? जिस तरह से देश के प्रधान मंत्री जी ने लड़कियों के लिये बेटी बचाओ कि मुहीम चलायी है उसी मुहीम के चलते आज अपनी लड़कियों को बचाना मुश्किल सा होता जा रहा है.

सेंट्रल गवर्नमेंट कि एक रिपोर्ट के अनुसार ही पिछले चार वर्षों में देश में सबसे ज्यादा रेप केस हुए हैं और इस खबर के लिये आप पार्टी की अलका लांबा का एक्सक्लूसिव वीडियो देख सकते हैं.

आज देश में आम इन्सान हो या फिर बॉलीवुड के सितारे सभी लोग बीजेपी की हाय हाय कर रहे हैं और सब एक ही सवाल पूंछ रहे हैं की देश में बेटियों को कैसे बचाया जाये.

देखिये इसके कुछ खास उदहारण:

गौतम गंभीर ने समाज से पूछा कठुआ में बच्‍ची के साथ गैंगरेप में यह तीखा सवाल…

कठुआ गैंगरेप में बढ़ चढ़कर बोले बॉलीवुड के ये सितारे, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने बीजेपी को इस तरह किया शर्मसार

अत्याचार की हदें पार: गैंगरेप पीड़‍िता के प‍िता लहूलुहान, पुल‍िस ने कागज पर ल‍िए अंगूठे के न‍िशान? वायरल हो रहा वीड‍ियो

 

देखें विडियो: कास्टिंग काउच के खिलाफ इस फिल्म अभिनेत्री ने सड़क पर सबके सामने उतारे अपने कपडे, मीडिया में वायरल हुयी खबर

ये सारे के सारे वो केस हैं जो अभी हाल ही में घटित हुए हैं और पिछले चार वर्षों में ना जाने ऐसे कितने रेप के अनगिनत मामले हैं जो मीडिया की सुर्ख़ियों में रहे हैं और ये तो सिर्फ वही हैं जो मीडिया के चलते जनता के सामने आये हैं लेकिन ऐसे और भी बहुत से रेप केस हैं जो किन्हीं वजहों के चलते समाज के सामने आये ही नहीं.

इस तरह के सभी मामलों के देखकर क्या आपको लगता है की देश में फिर से बीजेपी की सरकार बननी चाहिए. हमें नीचे कमेंट करके जरूर बतायें. हम आपकी राय जनता के सामने रखेंगे.

 

=====================================================

ताजा और लेटेस्ट खबरों के लिये हमारे चैनल खबरस्पेसल.कॉम को सब्सक्राइब करें : खबरस्पेसल.कॉम, खबर स्पेसल ऑनलाइन हिंदी समाचार, हर खबर खास है, खबरस्पेसल न्यूज़ पर हर खबर खास है

=====================================================