khabarspecial/मुंह में ड्रग्स डालकर 16 साल की छात्रा से गैंगरेप, मौत के बाद सच सामने आया तो कांप गए सब, punjab news, firozpur hindi news, gangrape hindi news, rape news, मुंह में ड्रग्स, गैंगरेप, जलालाबाद, फिरोजपुर, सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल, पेट्रोल पंप, छात्रा बेहोशी की अवस्था में मिली, नशीला पाउडर , छात्रा के साथ गैंगरेप, अवैध शराब, चूरापोस्त, स्मैक, हेरोइन, खबरस्पेशल न्यूज़, खबर स्पेशल हिंदी न्यूज़, हर खबर खास है, Rape news, gangrape, gangrape news, gangrape victim, gangrape victim died, crime news, firozpur gangrape, punjab gangrape, punjab news, Chandigarh News in Hindi, Latest Chandigarh News in Hindi, Chandigarh Hindi Samachar

फिरोजपुर/पंजाब, खबर स्पेशल न्यूज़ रिपोर्ट: 16 साल की लड़की को चार युवक उठाकर ले गए और बारी-बारी हवस बुझाई। तीन दिन बाद लड़की की मौत हो गई और फिर ऐसा सच सामने आया, कांप गए सब। घटना पंजाब के फिरोजपुर की है.

जलालाबाद के गांव महालम में एक रोंगटे खड़ेकर देने वाली घटना सामने आई है। स्कूल से लौट रही प्लस वन की नाबालिग छात्रा के मुंह में ड्रग्स डालकर युवकों ने अपहरण कर लिया और गैंगरेप के बाद उसे सड़क पर फेंक गए।

घटना के चौथे दिन शनिवार को लड़की की मौत हो गई। गैंगरेप में शामिल युवक उसी गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के एक प्रोडूसर के कास्टिंग काउच का खुलासा, एक्‍ट्रेस से कहा मैं तुम्हारे साथ यह करना चाहता हूं

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि 25 अक्तूबर बुधवार को सुबह उनकी 16 वर्षीय बेटी अपनी सहेलियों के साथ पैदल पास के गांव के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ने गई थी। परिजनों ने बताया कि शाम 5 बजे तक बेटी जब घर नहीं पहुंची तो उसकी तलाश शुरू हुई।

पीड़िता की मां ने उसकी सहेलियों से भी पूछताछ की, लेकिन बेटी का पता नहीं चला। शाम 5.30 बजे किसी व्यक्ति ने बताया कि उनकी बेटी गांव महालम के पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे बेहोश पड़ी है.

मां और गांव के लोग मौके पर पहुंचे तो छात्रा बेहोशी की अवस्था में मिली। उसके कपड़े खून से लथपथ थे। वे लोग उसे लेकर घर पहुंचे.

यह भी पढ़ें: सिरफिरे आशिक ने प्यार ठुकराने पर ब्लेड से किया युवती के चेहरे पर जानलेवा हमला

गरीबी और बदनामी के डर से परिजनों ने न तो पुलिस को मामले की शिकायत दी और न ही अस्पताल में भर्ती करवाया। पीड़िता की मां ने बताया कि शनिवार शाम को बेटी को होश आया तो उसने घटना की जानकारी परिजनों को दी।

लड़की ने बताया कि वह स्कूल से घर लौट रही थी कि गांव महालम के पेट्रोल पंप के पास उसके स्कूल का एक नाबालिग छात्र अपने एक अन्य दोस्त के साथ बाइक पर आया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके मुंह में कोई नशीला पाउडर डाल दिया।

नशे के कारण उसका सिर घूमने लगा। आरोपी उसे बाइक पर बैठा कर एक सुनसान कमरे में ले गए वहां पर पहले से ही दो युवक मौजूद थे। चारों लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया। रेप करने के बाद आरोपी उसे पेट्रोल पंप के पास छोड़कर भाग गए.

छात्रा के साथ गैंगरेप करने वाले चारों आरोपी गांव महालम के रहने वाले हैं। महालम नशे के कारोबार में बदनाम है। यहां से कई बार पुलिस ने लोगों के घरों के अंदर व छतों पर पड़ी पानी की टंकियों में से भारी मात्रा में शराब बरामद की है.

यह भी पढ़ें: वीडियो: क्या कुछ नहीं सहा फिल्म इंडस्ट्री में, ये है काला कड़वा सच, शादीशुदा मर्दों के साथ करना होता था ये काला काम

यहां के अधिकांश लोग चूरापोस्त, स्मैक, हेरोइन, अवैध शराब व अफीम का धंधा करते हैं। गांव की कई महिलाओं पर भी नशीले पदार्थ बेचने के मामले दर्ज हैं।

छात्रा को नशीले पाउडर खिलाने की बात पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही पता चलेगी। मुख्य आरोपी को नामजद कर चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस छापामारी कर रही है.