पहली बार प्रधान मंत्री मोदी को किसी ने इस तरह वेलेंटाइन डे विश किया, जानिए पूरी खबर, modi celebrate Valentine Day, PM Modi Celebrate Valentine Day, Khabar Special Hindi News, Khabarspecial News, politics news,breakingnews,letestnews,delhinews,bjp,congres,pm modinews,narendra,modi,rahul gandhi,valentinesday,,Politicsnews,electionnews,electionresult,currentaffairs2017,electioncommission,currentaffairs,Valentinesday,happy valentines day,valentine images,valentine's day facts,valentines day,valentines gifts,valentines ,Valentines day Week ,Valentine week ,valentines day 2018,Rose Day,Propose Day,Chocolate Day,Teddy Day,Promise Day,Hug Day,Kiss Day,मोदी को पहली बार इस तरह किसी ने वेलेंटाइन डे विश किया, hindi news, latest news updates, खबरस्पेसल न्यूज़, प्रधान मंत्री मोदी ने मनाया वैलेंटाइन डे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस, जो जीता वही सिकंदर, पहना नशा, पहला खुमार, स्किल इंडिया, मेक इन इंडिया

नई दिल्ली, खबरस्पेसल न्यूज़: देश की राजनीति  में विपक्ष पर भी वेलेंटाइन डे का नशा चढ़ गया है और इसके चलते कांग्रेस ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वेलेंटाइंस डे विश भेजी है. कांग्रेस का विश करने का तरीका बिलकुल अनोखा है.

कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट करके मोदी को वेलेंटाइन डे विश करने के साथ प्यार से कहा कि मोदी जी जनता से किए वादे पूरे कीजिए. वीडियो में कांग्रेस ने बॉलीवुड के आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ के रोमांटिक गाने- ‘पहना नशा, पहला खुमार’ की धुन का उपयोग किया है.

यह भी पढ़ें: बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने इस तरह किया वेलेंटाइन डे पर आशिकों का वहिष्कार, गधे-कुत्ते की कराई शादी

वीडियो की शुरुआत ऐसे होती है, ‘डियर मि. मोदी, इस वेलेंटाइन डे पर हम आपसे उम्मीद करते हैं कि आप प्यार फैलाएंगे और ‘स्वच्छ भारत’, ‘स्किल इंडिया’ और ‘मेक इन इंडिया‘ जैसी जुमलेबाजी बंद करेंगे.’ इसके बाद आप हग (गले मिलना) कम करेंगे और काम ज्यादा करेंगे.

वीडियो में कांग्रेस ने मोदी को कुछ पुराने वादे याद दिलाते हुए कहा गया की उम्मीद है कि आप कभी-कभार आम लोगों के मन की बात भी सुनेंगे और सबसे अहम हर रिश्ते की तरह वही वादे करेंगे, जिन्हें आप निभा सकें.

यह भी पढ़ें: अमेरिका के फ्लोरिडा के स्कूल में हुयी गोलीबारी में 17 की मौत, 19 साल का हमलावर गिरफ्तार

इसमें मोदी के वीडियो भी एडिट करके शामिल किए गए हैं. वीडियो में मोदी पर तंज कसा गया है कि आप नफरत से ब्रेक-अप करेंगे साथ ही मोदी से मांग की गई है कि आप सभी धर्म.

उम्र और रंग के भारतीयों से बराबर प्यार करेंगे वादों के नाम पर मोदी को कहते दिखाया गया है कि हर आदमी को 15-20 लाख रुपये मिल जाएंगे, नोटबंदी से कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई को ताकत मिलेगी .वीडियो के अंत में लिखा है- ‘अबकी बार, ढेर सारा प्यार’