उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में फिर जहरीली शराब पीने से 4 की मौत, एसएसपी ने किया सस्पेंड, ghaziabad news, ghaziabad crime news, ghaziabad hindi news, khabarspecial news, khabar special online news, special news, today's breaking news, जहरीली शराब पीकर तीन लोगों की मौत, गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र , खबरस्पेसल हिंदी समाचार, हिंदी ख़बरें, आज की खास खबरे

गाजियाबाद/उत्तर प्रदेश, खबरस्पेसल न्यूज़: गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गई जबकि एक को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. थाना क्षेत्र के शंकर विहार इलाके में बीती रात में चार लोगों ने एक ही जगह से खरीदकर शराब पी.

ब्रेकिंग न्यूज़: बॉलीवुड सुपर स्टार अमिताभ बच्चन की तबियत अचानक बिगड़ी, डॉक्टर को जल्द बुलाया गया

इसके बाद चारों की हालत एकाएक बिगड़ती चली गई और जब तक लोग कुछ समझ पाते, उनमें से तीन लोगों ने दम तोड़ दिया. हालांकि चौथे शख्‍स को बचाने के लिए कोशिश की जा रही थी. जहां अस्‍पताल में इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.

इस बीच एसएसपी एचएन सिंह ने खोड़ा थाना इंचार्ज धुर्व दुबे, बीट इंचार्ज और चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया है. बता दें कि जहरीली शराब पीने से अक्‍सर लोगों की जान चली जाती है. इससे पहले भी जहरीली शराब पीने से लोगों के मरने के कई मामले हुए हैं.

इससे पहले चंदौली के मुगलसराय में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई थी. वहीं, आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बताई गई. सभी बीमारों का अस्‍पताल में इलाज कराया गया.

पुलिस के मुताबिक उनके पास जहरीली शराब पीकर तीन लोगों की मौत की जानकारी है. इसकी जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि एक मरीज को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. जहरीली शराब के असर से ज्यादातर की आंखों की रोशनी चली गई है.

यह भी पढ़ें: एक बार फिर वायरल हुयी करिश्मा शर्मा की हॉट बिकिनी वाली फोटो, देखर आप भी शर्मा जायेंगे

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने बताया कि ठेके से शराब को सैंपल लेकर आगरा लैब भेजा जाएगा. रिपोर्ट आने के बाद पुलिस कार्रवाई करेगी. फिलहाल केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है.


जहरीली शराब से हुई लोगों की मृत्यु पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की.

मामले में संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने घटना की जांच के लिए जिला प्रशासन व पुलिस अधिकारियों को स्थल निरीक्षण कर प्रभावी जांच व दोषियों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही सीएम ने जहरीली शराब के सेवन से प्रभावित हुए व्यक्तियों को समुचित इलाज मुहैया कराने के निर्देश भी दिए हैं.