गुजरात में आज होगा पीएम मोदी की चार रैलियों का तांडव, निशाने पर होगी कांग्रेस, BJP, PM Modi, BJP Rally, khabarspecial Political News, Hindi News, विधानसभा चुनाव, 14 दिसंबर को दूसरे चरण की वोटिंग, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, धरमपुर (वलसाड), भावनगर, जूनागढ़ और जामनगर में रैली, पीएम शहजाद पूनावाला, खबर स्पेशल न्यूज़, खबरस्पेशल हिंदी खबर, Gujarat election 2017, pm narendra modi four rallies, modi in valsad, modi in bhavnagar, modi in junagrah, modi in jamnagar, India News in Hindi, Latest India News Updates

गुजरात/अगाँधी नगर, खबरस्पेशल ब्यूरो न्यूज़ रिपोर्ट, पने गुजरात दौरे के दूसरे दिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं। इसके लिए पीएम कल रात को सूरत पहुंचे। वह आज धरमपुर (वलसाड), भावनगर, जूनागढ़ और जामनगर में रैली करेंगे।

बता दें कि इससे पहले पीएम ने कल भी गुजरात में रैलियों को संबोधित किया था। अपनी सभी रैलियों में पीएम के निशाने पर कांग्रेस रही। मोदी ने कांग्रेस के अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर बचे बवाल का भी जिक्र किया था। मोदी बोले कि कांग्रेस दो भाईयों को आपस में लड़वा रही है.

Image result for modi gujarat rally

यहां पीएम शहजाद पूनावाला और उनके भाई तहसीन पूनावाला का जिक्र कर रहे थे। दरअसल, शहजाद ने अध्यक्ष पद के चुनाव को फिक्स बताकर राहुल की जीत को पक्का बताया था.

यह भी पढ़ें: पार्टी अध्यक्ष पद के लिए राहुल गांधी आज नामांकन दाखिल करेंगे, कई वरिष्ठ नेता रहेंगे शामिल

इसपर शहजाद के भाई तहसीन ने उनसे सभी रिश्ते तोड़ लेने तक की बात कह दी थी। मोदी ने बिना किसी विपक्षी पार्टी का नाम लिए यह भी कहा था कि जिस किसी को बुलेट ट्रेन से दिक्कत है, वह बैलगाड़ी का इस्तेमाल कर सकता है.

Image result for modi gujarat rally

गुजरात में दो चरणों में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। पहले चरण के लिए 9 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे, वहीं 14 दिसंबर को दूसरे चरण की वोटिंग होगी। चुनाव के नतीजों का ऐलान 18 दिसंबर को किया जाएगा.

यह भी  पढ़ें: सहारनपुर के नवनिर्वाचित मेयर संजीव वालिया जी की कैसे हुयी ऐतिहासिक जीत, जानिए पूरी खबर

यह चुनाव भाजपा के लिए नाक की लड़ाई बन गई है, क्योंकि पिछले तकरीबन बीस सालों से गुजरात में भाजपा की सरकार है। वहीं 2014 के लोकसभा चुनाव के वक्त मोदी ने गुजरात मॉडल का काफी जिक्र किया था। माना जा रहा है कि इस चुनाव के नतीजों का असर 2019 पर पड़ेगा।

Image Source: Google