गुजरात के युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने खुद को इस कारण से बताया कांग्रेस का एजेंट, बीजेपी ने किया ट्रोल, khabarspecial political news, Hardik Patel Congress Leader, Gujarat News, Gandhi Nagar News, मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल, सत्तारूढ़ बीजेपी खासकर, यात्रा दो चरणों में बुंदेलखंड, महाकौशल और मालवा-निमाड़ अंचलों की करीब 100 विधानसभा सीटों से होकर गुजरेगी, खबरस्पेशल न्यूज़, खबरस्पेशल ऑनलाइन हिंदी समाचार, हर खबर खास है, आज की सबसे बड़ी राजनितिक खबर, हार्दिक पटेल न्यूज़

गुजरात/अहमदाबाद, खबरस्पेशल न्यूज़, रेखा शर्मा, 10-जून’2018 : गुजरात के युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल इन दिनों मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं. वे यहां वर्ष के अंत में होने वाले विस चुनाव के लिए पहुंचे हैं. वे यहां होने वाले चुनावों के लिए रणनीति बनाते हुए नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: मौसम का लुफ्त उठाते हुए मुंबई के मरीन ड्राइव पर प्रेमी युगलों का खुलेआम इश्क फरमाने का वीडियो हुआ वायरल, खड़ी देखती रही पुलिस

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में हार्दिक पटेल एक बेहद अहम रोल अदा करेंगे. मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पत्रकारों से बात करते हुए हार्दिक ने सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा.

Image result for हार्दिक पटेल

हार्दिक ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राज्य में पिछले 15 साल से सत्तारूढ़ बीजेपी खासकर युवाओं और किसानों की उम्मीदों पर खरा उतरने में नाकाम रही है. 24 वर्षीय युवा नेता ने कहा कि मैं नर्मदा नदी के उद्गम स्थल अमरकंटक से अगले महीने अपनी यात्रा शुरू करूंगा.

वीडियो: प्रियंका चोपड़ा ने दिया शर्मनाक बयान कहा बॉलीवुड फिल्म इज ऑल अबाउट ह‍िप्‍स एंड बूब्‍स…

महीने भर की यह यात्रा दो चरणों में बुंदेलखंड, महाकौशल और मालवा-निमाड़ अंचलों की करीब 100 विधानसभा सीटों से होकर गुजरेगी.

Related image

हार्दिक ने यह भी बताया कि वे इस दौरान इंदौर, भोपाल, सागर और धार में 4 बड़ी रैलियों को संबोधित करेंगे जबकि यात्रा के दौरान ही 50 छोटरी सभाओं को भी संबोधित किया जाएगा.

वीडियो: मुरादाबाद में सरकारी राशन के गल्ले से लोगों को बांटी मिलावटी नमक, लोग हुए परेशान

हार्दिक ने कहा कि अगर मेरे द्वारा जनता के हितों के मुद्दे उठाने पर बीजेपी को लगता है कि मैं कांग्रेस का एजेंट हूं…तो हां, मैं कांग्रेस का एजेंट हूं. उन्होंने एक सवाल को लेकर कहा कि सक्षम होने पर मैं रजनीति में अवश्य कदम रखूंगा. मैंने यह कभी नहीं कहा कि मैं राजनीति में नहीं आना चाहता.