हरयाणवी चोरी सपना चौधरी अब इस उम्र में बनना चाहती हैं आईपीएस ऑफिसर, कारण जानकर हैरान रह जायेंगे, Khabarspecial Hindi Samachar, har khabar khas hai, खबर स्पेशल न्यूज़, खबरस्पेशल समाचार, आज की खास खबर, सपना चौधरी की फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स, दोस्ती के साइड इफेक्ट्स, सपना चौधरी

नई दिल्ली, खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह, 14-जनवरी’2019: : डांस शोज के बाद अब सपना चौधरी अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. सपना चौधरी की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स‘ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में सपना और उनके दोस्तों की कहानी को दिखाया जाएगा.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर वायरल हुई बहुजन समाज पार्टी के लोकसभा उम्मीदवारों की फर्जी लिस्ट

सपना इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का रोल अदा कर रही हैं. सपना चौधरी की ये फिल्म हरियाणा और पंजाब के अलावा बॉलीवुड फैंस के बीच भी धमाल मचाने को तैयार है. ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ 8 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में जी म्यूजिक ने संगीत दिया है.

Image result for दोस्ती के साइड इफेक्ट्स

यह भी पढ़ें: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इस वजह से नहीं लड़ेंगे अगला लोक सभा चुनाव

देश के हर कोने में डांस से फैंस के बीच अपनी धाक जमाने वाली कलाकार सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. सपना पिछले दिनों अपने नए फोटोशूट की वजह से चर्चा रही थीं. सपना ने ट्रेडिशनल अंदाज में एक शूट कराया है जिसमें वो लाल जोड़े और हेवी ज्वेलरी पहनकर पारंपरिक भारतीय दुल्हन बनी नजर आ रही हैं. सपना के इस अंदाज को उनके फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं.

सफलता का साल रहा 2018 
साल 2018 सपना के लिए करियर की नई बुलंदियां लेकर आया. बिग बॉस 11 के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आईं सपना को जीत तो हासिल नहीं हुई लेकिन फैंस के बीच उनको खूब वाहवाही मिली. फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं.

यह भी पढ़ें: गुजरात बना गरीबों को आरक्षण का कानून लागू करने वाला पहला राज्य

सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने टैलेंट की बदौलत सपना ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब नाम कमाया है.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

महिला से दुष्कर्मयहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

सोशल मीडिया पर वायरल हुई बहुजन समाज पार्टी के लोकसभा उम्मीदवारों की फर्जी लिस्ट