ब्रेकिंग न्यूज़: नेता हार्दिक पटेल का एक और अश्लील वीडियो मीडिया के सामने आया, Hardik Patel CD Viral, Hardik Patel Video Viral, Hardik Patel Sex Video Viral, हार्दिक पटेल की अश्लील वीडियो, पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता, एबीपी न्यूज के मुताबिक यह वीडियो 22 मई, hardik patel, hardik patel cd, hardik patel video, hardik patel new cd, hardik patel sex video, hardik patel video youtube, hardik patel cd video, hardik patel news, hardik patel new cd, hardik patel cd with girl, hardik patel latest news, hardik patel news in hindi, trending news updates, khabar special news, online hindi news, खबर स्पेशल, खबरस्पेशल न्यूज़, हिंदी खबर, हार्दिक पटेल की खास खबर

नई दिल्ली, खबरस्पेशल न्यूज़: पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की एक और कथित सीडी सामने आई है। एबीपी न्यूज के मुताबिक यह वीडियो 22 मई का बताया जा रहा है.

दावा किया जा रहा है कि वीडियो में हार्दिक पटेल और उनके दो साथी एक लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में हैं। हालांकि चैनल की ओर से फिलहाल इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं की गई है। इससे पहले सोमवार को भी पाटीदार नेता की दो कथित सीडी सामने आई थीं.

दावा किया गया था हार्दिक इसमें एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं। टीओआई के मुताबिक इससे पहले वायरल हुईं दो कथित वीडियो क्लिप्स को खारिज करते हुए इसे बीजेपी की भद्दी राजनीति बताया। उन्होंने कहा, यह वीडियो पूरी तरह नकली है और इसके साथ छेड़छाड़ की गई है.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में झोलाछाप डॉक्टर की शर्मनाक करतूत सुनकर काँप जायेंगे आप, जानिए पूरी खबर

यह बीजेपी की गंदी राजनीति का हिस्सा है, जो मुझपर हमला करने के लिए बेहद नीचे गिर गई है। उन्होंने कहा, ”मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं।” हार्दिक पटेल ने ट्वीट में लिखा, बीजेपी ने मेरी निजी जिंदगी पर हमला किया है.

बीजेपी में भी कई लोग हैं और मैं उनकी सेक्स सीडी भी लेकर आऊंगा। हार्दिक बड़ा हो गया है। करोड़ों रुपये मेरी छवि खराब करने के लिए खर्च किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ब्रेकिंग न्यूज़: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में टला बड़ा रेल हादसा, आनन-फानन में रुकवाई जनता एक्सप्रेस

गंदी राजनीति शुरू चुकी है। हार्दिक ने लिखा, मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है। हार्दिक ने यह भी कहा कि वीडियो क्लिप्स से पाटीदार आंदोलन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.