khabarspecial/वीडियो: बॉलीवुड सुंदरी ऐश्वर्या राय पर इस हॉलीवुड प्रोड्यूसर ने रखी थी गंदी नजर, होटल में करने लगा था हस्त....harvey weinstein masturbated in front of female reporter, aiswarya rai news, hollywood directors news, khabar special news, khabar special hindi news, Harvey Weinstein masturbated in front of female reporter, Harvey Weinstein, Harvey Weinstein masturbated, ख़बरस्पेशल न्यूज़, खबर स्पेशल ऑनलाइन हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार, हॉलीवुड न्यूज़, हॉलीवुड हिंदी समाचार, बॉलीवुड तड़का, ऐश्वर्या राय समाचार, प्रोड्यूसर हार्वे वाइंस्टीन, यौन उत्पीड़न , वाइंस्टीन ऐश्वर्या , ऐश्वर्या रॉय के इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजर, अकैडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स ऐंड साइंसेज, फिल्म संगठन, एंजलीना जॉली और गॉइनेथ पॉल्ट्रो, हस्तमैथुन, न्यूयॉर्क

नई दिल्ली/अमेरिका, ख़बरस्पेशल न्यूज़: अमेरिका की एक महिला टीवी रिपोर्टर ने हॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर हार्वे वाइंस्टीन पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं.

लॉरेन सिवान नाम की इस महिला रिपोर्टर के अनुसार वाइंस्टीन ने न्यूयॉर्क के एक होटल में उसके सामने एक पौधा लगे गमले में हस्तमैथुन किया था.

यह भी पढ़ें: सेक्स स्कैंडल की एक अनसुनी और अनोखी कहानी, किसी प्लेयर्स दोस्त की मां से बनाये संबंध तो किसी ने छीन ली उसकी गर्लफ्रेंड

लॉरेन ने कहा है कि पहले तो वाइंस्टीन ने उसे किस करने की नाकाम कोशिश की फिर उसके सामने ही हस्तमैथुन करने लगा.

लॉरेन सिवान ने एक टीवी इंटरव्यू में दुख जताते हुए कहा कि अगर ये मेरे साथ, जो इसके लिए एकदम से अनजान थी, के साथ ऐसा व्यवहार कर सकता है तो फिर उन लड़कियों का क्या होता होगा जो इसके संपर्क में रहती होंगी..

जो हॉलीवुड में काम करती होंगी। आपको बता दें कि एंजलीना जॉली और गॉइनेथ पॉल्ट्रो जैसी बड़ी अभिनेत्रियों ने मीरामैक्स के सह-संस्थापक वाइंस्टीन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं.

मेरिल स्ट्रीप, जेनिफर लॉरेंस और केंट विंसलेट जैसी अभिनेत्रियों ने भी वाइंस्टीन की आलोचना की है। रोज मैक्गोवन नामक अमेरिकी अभिनेत्री ने तो हार्वे वाइंस्टीन पर रेप का आरोप लगाया है.

स्पोर्ट्स वर्ल्ड के सेक्स स्कैंडल की अनोखी कहानी, दोस्त की मां से बनाए संबंध तो किसी ने छीन ली गर्लफ्रेंड

इन सब आरोपों को देखते हुए मंगलवार को अकैडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स ऐंड साइंसेज ने हार्वी वाइंस्टीन को बोर्ड के सदस्य पद से हटा दिया। विश्व के शीर्ष फिल्म संगठन की आपात बैठक में इसका फैसला किया गया। उनका निलंबन तत्काल प्रभाव से लागू हो गया.

आपको बता दें कि हॉलीवुड के इस दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर हार्वे वाइंस्टीन पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों का तार भारतीय स्टार ऐश्वर्या रॉय से भी जुड़ने की खबरें मीडिया और सोशल मीडिया में सुर्खियां बनीं.

ऐश्वर्या रॉय के इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजर ने दावा किया था कि वाइंस्टीन ऐश्वर्या से अकेले में मिलना चाहता था और उसने कई बार इसकी कोशिश भी की