विडियो: नशे में धुत पुलिसवालों की नौटंकी का लाइव विडियो, ये हैं कानून के रखवाले, Haryana Police, Khabar Special, Crime News, Haryana News, Haryana Government, मॉडल टाउन निवासी मनीष, जीटी रोड, पुलिस पीसीआर, हरियाणा के पानीपत, गुंड़ागर्दी, पुलिसकर्मी पुलिस गाड़ी से बंदूक उठा लाया, डीएसपी नरेश अहलावत, एसएचओ नवीन संधू, थाना प्रभारी नवीन संधू, हैड कांस्टेबल चांद, खबरस्पेशल, खबर स्पेशल, जुर्म की हर खबर, हर खबर खास है, हरियाणा की हर खबर

पानीपत/हरियाणा, खबरस्पेशल ब्यूरो न्यूज़ रिपोर्ट: ड्यूटी-आवर में शराब पीने वाले इस कांस्टेबल को क्या अपने उच्च अधिकारियों का जरा भी डर नहीं? क्या राज्य के वर्दीधारी जवानों को अपनी ‘मर्यादा’ का तनिक भी ख्याल नहीं? क्या वर्दीधारी खुद ‘खाकी’ की इज्जत करना भूल गए हैं?

ये हैं कानून के रखवाले, विडियो में देखिए नशे में धुत पुलिसवालों की नौटंकी

हरियाणा के पानीपत के समालखा में दो कांस्टेबल ने ढाबे में खाना खाने के बाद बिल के पैसे मांगने पर वर्दी का रौब दिखाकर गुंड़ागर्दी दिखाई। दोनों पुलिस वाले नशे में धुत्त थे। वहीं मौजूद लोगों ने इनका वीडियो बनाया।

 

दरअसल, मॉडल टाउन निवासी मनीष का समालखा से करहंस के बीच जीटी रोड पर ढाबा है। बुधवार रात करीब 11:30 बजे पुलिस पीसीआर में दो पुलिसकर्मी आए.

यह भी पढ़ें : फिल्म टाइगर ज़िंदा है के गाने “स्‍वैग से करेंगे सबका स्वागत” ने युथ को कर दिया पागल देखिये नजारा

दोनों ने खाना खाया और पैसे देने से मना करते हुए खाना खा रहे अन्य लोगों के सामने ही गालियां देनी शुरू कर दी।उनके सामने हाथ जोड़े और कहा कि आप रुपए मत दो, लेकिन शांत हो जाए। लेकिन दोनों नहीं माने.

एक पुलिसकर्मी पुलिस गाड़ी से बंदूक उठा लाया और धमकी देने लगा। ढाबे पर खाना खाने आए लोगों ने भी शांत करवाने की कोशिश की। मामले की शिकायत डीएसपी नरेश अहलावत और एसएचओ नवीन संधू को दी है.

ढाबा मालिक ने आरोप लगाया कि दोनों पुलिस वाले नशे में धुत थे। खाने के पैसे मांगे तो गालियां दी और गाड़ी से बंदूक लाकर धमकाने लगा.

यह भी पढ़ें: विडियो: लड़की का एक आईना जिसे समाज कभी नहीं देखना चाहता

दोनों ढाबे के बाहर जीटी रोड पर खड़े हो गए और वहां आने वाली किसी गाड़ी को रुकने नहीं दिया। इसी बीच दिल्ली पुलिस के एक अफसर ने गाड़ी रोक ली और दोनों को फटकार लगाई। मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचा तो एसपी ने दोनों को सस्पेंड कर दिया।

रात मेंं फ्री का खाना खाकर खाकी को रौब दिखाने वाले पुलिसकर्मी राजीनामा को लेकर अब सिफारिश ढूंढने में जुट गए हैं। थाना प्रभारी नवीन संधू ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने हवलदार चंद्र प्रकाश व सिपाही राजेश को सस्पेंड कर दिया है.

दोनों उनके ऊपर आरोप है कि ढाबा पर खाना खाने के बाद उत्पात मचाया. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी पानीपत ने दोनों पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया.

पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने पद से निलंबित हैड कांस्टेबल चांद व कांस्टेबल राजेश की कार्यप्रणाली की जांच के आदेश डीएसपी सिटी आत्माराम को दिए हैं। वहीं, दोनों पुलिस कर्मचारियों का हैडक्वार्टर पानीपत पुलिस लाइन तय किया गया है.