चार्जशीट में राम रहीम और हनीप्रीत का खुलासा, बाबा के साथ ये था हनीप्रीत का सबसे बड़ा टारगेट, खबर स्पेशल, खबरस्पेशल हिंदी न्यूज़,Haryana News, Honeypreet Singh, Ram Rahim, Honeypreet Insaan Wanted to Settle Down Abroad, Gurmeet Ram Ram, Khabarspecial, Khabar Special, हनीप्रीत, राम रहीम, गुरमीत राम रहीम, gurmeet ram rahim, ram rahim, honeypreet, honeypreet insaan, latest news of ram rahim, latest honeypreet news, punjab news, chandigarh news, breaking news, india,

चंडीगढ़/हरयाणा, खबरस्पेशल ब्यूरो न्यूज़ रिपोर्ट: हरियाणा पुलिस की चार्जशीट में खुलासा हुआ है कि दो साध्वियों से बलात्कार के आरोप में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम और उनकी ‘गोद’ ली हुई बेटी हनप्रीत भारत छोड़कर विदेश में बसने का ख्वाब देख रहे थे.

टाइम्स नाउ के मुताबिक हनीप्रीत ने हरियाणा पुलिस को बताया कि वह और राम रहीम नेपाल भाग जाने की तैयारी कर रहे थे। इतना ही नहीं जिस दिन राम रहीम सीबीआई कोर्ट में पेश हुए थे, उस दिन हनीप्रीत पूरी तैयारी के साथ उन्हें छुड़ाने आई थी.

यह भी पढ़ें: योगी सरकार ने दिया बड़ा झटका, उत्तर प्रदेश में इतने फीसदी बढ़ाए बिजली के दाम

हनीप्रीत के पास दोनों का पासपोर्ट, अन्य जरूरी दस्तावेज, पासबुक और बैंक चेक थे। चार्जशीट के मुताबिक राम रहीम को सजा सुनाए जाने के बाद पंचकुला में भड़की हिंसा की प्लानिंग हनीप्रीत ने की थी। हिंसा की मीडिया कवरेज रोकने के लिए उन्होंने ओबी फैन्स जला दीं.

हनीप्रीत और राम रहीम ने पंचकुला में डर का माहौल बनाने की तैयारी की थी। साथ ही वहां जमा लोग न्यायपालिका पर कुछ दबाव बनाने के लिए थे। जैसे ही फैसला राम रहीम के खिलाफ आया, हनीप्रीत ने सिर हिलाया और भीड़ ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया.

चार्जशीट के मुताबिक हिंसा फैलाने के लिए डेरा समर्थकों को खाने और हथियार के लिए 1.25 करोड़ रुपये दिए गए थे। अगस्त के महीने में इस घटना में 41 लोगों की मौत हो गई थी और 100 से ज्यादा घायल हुए थे.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव नतीजे 2017 Live: सुबह आठ बजे से 75 जिलों में होगी काउंटिंग

राम रहीम को दो साध्वियों से बलात्कार के आरोप में 20 साल कैद की सजा सुनाई गई है। इसके बाद हनीप्रीत कई दिनों तक फरार रही थी। इस बीच राम रहीम के मुंहबोले दामाद विश्वास गुप्ता ने दावा किया था कि बाबा के अपनी मुंहबोली बेटी के साथ अवैध संबंध थे.

विश्वास गुप्ता ने आरोप लगाया था कि राम रहीम के उसकी पत्नी हनीप्रीत इंसा के साथ पहले से संबंध थे, इसलिए उन्होंने सबके सामने उसे अपनी मुंहबोली बेटी करार दिया ताकि वो अपने पाप को छुपा सकें.

विश्वास गुप्ता ने ये आरोप इंडिया टीवी को दिये एक इंटरव्यू में लगाए थे। विश्वास गुप्ता ने साल 2011 में इंडिया टीवी को बताया था कि मई 2011 को एक रात जब वह डेरे में बाबा की गुफा की तरफ गए तो जो देखा उसने उनकी जिंदगी बदल कर रख दी.

यह भी पढ़ें: हनीप्रीत का बड़ा खुलासा: जेल से राम रहीम को भगाकर विदेश ले जानें की तैयारी…

विश्वास ने बताया था कि बाबा के कमरे का दरवाजा गलती से खुला रह गया था। उसने जब अंदर झांका तो देखा कि बाबा उसकी पत्नी और अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के साथ आपत्तिजनक अवस्था में थे.