विडियो: कुलभूषण जाधव का नया वीडियो कहा भारतीय दूत ने ही मेरी मां को धमकाया, khabar special hindi news, khabarspecial online news, jadhav latest news, jadhav latest video, confession video,ISI,Jadhav video,kulbhushan jadhav,Kulbhushan Jadhav video,new video released by pakistan,pakistan,pakistan army, कुलभूषण जाधव, भारतीय नागरिक जाधव, जाधव मामले में एक नया वीडियो जारी किया है, पाकिस्तान, खबर स्पेसल, खबरस्पेसल हिंदी न्यूज़, हिंदी ख़बरें

नई दिल्ली, खबरस्पेसल न्यूज़: पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव मामले में एक नया वीडियो जारी किया है. इस वीडियो के जरिए पाकिस्तान दुनिया के सामने ये दिखाना चाहता है कि वो उसकी जेल में बंद भारतीय नागरिक जाधव के साथ अच्छा व्यवहार कर रहा है.

इस वीडियो में जो चीज सबसे हैरान करने वाली है, वो ये है कि जाधव ने भारतीय राजदूत पर ही उसके परिवार को धमकाने का आरोप लगाया है. वीडियो में जाधव कह रहे हैं, ‘मुझे भारत के लोगों, सरकार और नेवी से एक जरूरी बात कहनी है. मैं भारतीय सेना में कमिशन ऑफिसर हूं और मेरा कमिशन अभी खत्म नहीं हुआ है.

लाइव न्यूज़: मुंबई में हिंसक प्रदर्शनकारियों ने ट्रेनें और बसों को जलाया, महाराष्ट्र पुलिस ने किये सुरक्षा के ये इंतजाम

मैंने अपनी मां और पत्नी की आंखों में डर देखा. मेरी मां और पत्नी के साथ आए भारतीय राजदूत मीटिंग रूम से बाहर आने के बाद मेरी मां पर चिल्लाते दिखे. मुझसे मिलने के लिए क्या उन्हें धमकाया गया था?

हाल ही में जाधव से मिलने आई उनकी पत्नी और मां के साथ पाकिस्तान ने दुर्व्यवहार किया था. जिसे लेकर पाकिस्तान की काफी निंदा हुई थी. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान ने इस वीडियो में जाधव से कुछ बातें जबरदस्ती कहलवाई हैं.

वीडियो में जाधव कह रहे हैं कि मैं ठीक हूं, मुझे यहां ठीक से रखा जा रहा है. मेरी मां और पत्नी मुझसे मिलकर बेहद खुश हुईं. मुझे अपने परिवार से मुलाकात के दौरान कोई नुकसान नहीं पहुंचाया गया है.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के लिए खुशखबरी, लखनऊ से आनंद विहार तक मार्च 2018 से चलेगी यह रेलगाड़ी, सात घंटे में तय होगा सफर

नए वीडियो में जाधव ने कहा है कि मैंने अपनी मां से कहा कि चिंता न करें. वो (पाकिस्तान) मेरा खयाल रख रहे हैं, उन्होंने मुझे हाथ तक नहीं लगाया. मेरी मां को तब भरोसा हुआ जब उन्होंने मुझे खुद देखा.

वहीं भारत सरकार ने पहले ही आशंका जाहिर की थी कि पाकिस्तान जाधव की मां और पत्नी के साथ मुलाकात के वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर सकता है. इससे पहले पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव मामले में भारत की ओर से उठाए गए कई सवालों के जवाब में कहा था कि जाधव को कोई परेशानी नहीं थी और वो उन्होंने अपने परिवार से आराम से इंग्लिश में बात की है.

पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व भारतीय नौसेना अधिकारी कुलभूषण जाधव की परिवार के साथ मुलाकात भारत-पाकिस्तान के संबंधों में एक और दरार लेकर आई है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली एनसीआर सहित उत्तर भारत में सर्दी का कहर जारी, उत्तर प्रदेश में एक की और मौत

भारत ने पाकिस्तान पर कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने गुरुवार को संसद में भी पाकिस्तान की निंदा की. उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले में क्या हुआ था.