इस तरह सिर चढ़कर बोल रहा है प्रियंका का जादू, कार्यकर्ताओं के लिए तीन बार उतारी अपनी, Khabar Special Samachar, Priyanka Gandhi Road Show, Delhi Samachar, Delhi News, 24 अकबर रोड, कांग्रेस महासचिव बनाए जाने के बाद प्रियंका गांधी, Priyanka gandhi vadra, priyanka gandhi, road show, congress, rahul gandhi, प्रियंका गांधी, कांग्रेस, congress general secretary, प्रियंका गांधी का लखनऊ में रोड शो, ज्योतिरादित्य सिंधिया, lok sabha election 2019, lok sabha elections 2019, election

नई दिल्ली,खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह,6-फरवरी’2019: कांग्रेस महासचिव बनाए जाने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा पहली बार 24 अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय में पदभार ग्रहण करने पहुंची। हालांकि वे 15 मिनट ही वहां रुकी, लेकिन कार्यकर्ताओं में जिस तरह का जोश दिखाई पड़ा, उससे देखकर लगा कि कांग्रेस में प्रियंका गांधी का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है.

यह भी पढ़ें: सीआरपीएफ, बीएसएफ समेत अर्द्धसैनिक बलों में 76,578 पदों पर निकली बंपर नौकरियां

प्रियंका बिना किसी पूर्व सूचना में कांग्रेस दफ़्तर पहुंची थी। वापस जाने के लिए अपने कमरे से बाहर निकलकर प्रियंका जब गाड़ी में सवार हुई तो एक बार कांग्रेस दफ़्तर के मुख्य गेट पर और दो बार अकबर रोड पर ट्रैफ़िक के बीच सिर्फ दो-तीन कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए गाड़ी से उतर गई.

Priyanka Gandhi

दरअसल, बुधवार को कांग्रेस दफ़्तर में जो कमरा एक दिन पहले प्रियंका गांधी को अलॉट किया गया था, उसी कमरे में पश्चिमी यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सुबह जाकर कार्यभार संभाल लिया। सुबह से ही वहां पर थोड़ी बहुत हलचल थी।राजस्थान के अजमेर से कुछ कार्यकर्ता लोकसभा का टिकट मांगने के लिए आए हुए थे.

यह भी पढ़ें: विधान परिषद कुंभ के मुद्दे पर अखाड़ा बनी, विपक्ष ने लगाया केसरियाकरण का आरोप

सवा चार बजे कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी की प्रेसवार्ता शुरु हुई तो सारा मीडिया नियमित ब्रीफ़िंग हॉल में पहुंच गया। करीब साढ़े चार बजे प्रियंका गांधी अपने कमरे में पहुंच गई। प्रेसवार्ता में भी वह शोर पहुंचा.

Priyanka Gandhi
पहले एक मीडियाकर्मी उठा और उसके बाद दूसरा, तीसरा व चौथा। देखते-देखते एक मिनट के भीतर ब्रीफ़िंग हॉल खाली हो गया। प्रियंका गांधी के कमरे के बाहर मीडिया कर्मियों के साथ एसपीजी कर्मियों की जमकर धक्का मुक्की हुई। काफी देर तक कहा-सुनी चलती रही.

यह भी पढ़ें: यूपी बोर्ड परीक्षा कल से शुरू, इस बार नकल रोकने के लिए बरती जा रही ज्यादा सख्ती

प्रियंका गांधी जब अपने कमरे से बाहर निकली तो वहां कार्यकर्ताओं और मीडियाकर्मियों का हुजूम जमा था। हालांकि कार्यकर्ता बाहर से नहीं आए, कांग्रेस दफ़्तर के लॉन में बैठे कार्यकर्ताओं को जब यह पता चला कि प्रियंका आई हैं तो वे प्रवेश द्वार पर पहुंच गए।किसी तरह एसपीजी ने प्रियंका को उनकी गाड़ी तक पहुंचाया.

प्रियंका की गाड़ी जब कांग्रेस दफ़्तर के मुख्य द्वार पर पहुंची तो वहां एक कार्यकर्ता उनसे मिलने के लिए गाड़ी की ओर लपका। प्रियंका ने तुरंत गाड़ी रुकवाई और उस कार्यकर्ता से मिली। इसके बाद अकबर रोड पर दो कार्यकर्ता जो कि अमेठी से आए थे, वे प्रियंका को कुछ दस्तावेज देना चाहते थे.

यह भी पढ़ें: टीवी की दुनिया की अंगूरी भाभी ने कांग्रेस पार्टी का हाथ पकड़ा, फैन्स का भरपूर प्यार भी मिला

प्रियंका ने ट्रैफ़िक के बीच गाड़ी रुकवाई और उनसे कागज ले लिया। इसके बाद एक दूसरा कार्यकर्ता गाड़ी के साथ भागने लगा तो प्रियंका ने एक बार फिर गाड़ी रुकवा दी।प्रियंका गाड़ी से नीचे उतरकर कार्यकर्ता से मिली। इतनी देर में कुछ और कार्यकर्ता वहां दौड़ते हुए आए.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

महिला से दुष्कर्मयहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

सीआरपीएफ, बीएसएफ समेत अर्द्धसैनिक बलों में 76,578 पदों पर निकली बंपर नौकरियां