जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, ये हैं हॉट तस्वीरें, Khushi Kapoor Latest News, khabarspecial.com, khabar special entertainment news, Sridevi Sister Khushi Kapoor Latest Photo Shoot, ग्लैमरस फोटोशूट, जाह्नवी और खुशी, खबरस्पेसल.कॉम, खबर स्पेसल बॉलीवुड न्यूज़, खबरस्पेसल बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़, हर खबर खास है, बॉलीवुड की खास खबर

मुंबई/लाइफ स्टाइल, खबरस्पेसल न्यूज़, रेखा रावत, 15-अप्रैल’2018: कल ही 65 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के विजेताओं की घोषणा की गई है। इस बार दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को उनकी 300वीं फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब मिला है और इसकी घोषणा होते ही बॉलीवुड में खुशी कपूर की लहर दौड़ गई.

khushi1

बता दें कि श्रीदेवी की बड़ी बेटी अपनी पहली फिल्म ‘धड़क‘ की शूटिंग में व्यस्त है तो वहीं उनकी छोटी बेटी एक बार फिर से अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में छा गई है.

यह भी पढ़ें: अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित एक बार फिर से साथ में थिरकेंगे, ऐसे होगी शुरुआत

 

khushki kapoor

दरअसल खुशी कपूर ने हाल ही में एक ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीरों में खुशी की खूबसूरती देखते ही बन रही है। खुशी की इन नई तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि वह अपनी मां और बड़ी बहन की ही तरह ही बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने की सोच रही है.

यह भी पढ़ें: सायना नेहवाल ने सिंधु को हराकर इस तरह दी मात और जीता गोल्ड, सिंधु के खाते में सिल्वर मेडल

khushi2

बता दें कि खुशी कपूर की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। खुशी इस फोटोशूट में फाल्गुनी और शेन पीकॉक द्वारा डिजाइन की गई खूबसूरत स्लिट गाउन में नजर आ रही है। इन तस्वीरों को आप नीचे देख सकते है.

खुशी को है मॉडलिंग का शौक

बता दें कि खुशी कपूर को मॉडलिंग का काफी शौक है और अगर आप खुशी को सोशल मीडिया पर फॉलो करते है तो आपको पता होगा कि खुशी का फैशन सेंस वाकई में कमाल का है। खुशी मॉडलिंग में ही अपना करियर बनाना चाहती है.

khushiहाल ही में बड़े भाई अर्जुन कपूर के घर पहुंची थी खुशी

बता दें कि दो दिन पहले ही खुशी कपूर अपने पिता बोनी कपूर और बहन जाह्नवी के साथ अर्जुन कपूर के घरपहुंची थी। श्रीदेवी के निधन के बाद से अर्जुन, अंशुला (अर्जुन की बहन), जाह्नवी और खुशी के रिश्ते में काफी सुधार आ गया.

कई रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा गया है कि अर्जुन और अंशुला बोनी के घर पर शिफ्ट हो सकते है। बता दें कि श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन अपने परिवार का कदम-कदम पर साथ दे रहे है। वैसे आपको खुशी का नया फोटोशूट कैसा लगा?

 

 

=====================================================

ताजा और लेटेस्ट खबरों के लिये हमारे चैनल खबरस्पेसल.कॉम को सब्सक्राइब करें : खबरस्पेसल.कॉम, खबर स्पेसल ऑनलाइन हिंदी समाचार, हर खबर खास है, खबरस्पेसल न्यूज़ पर हर खबर खास है

=====================================================