जीतन राम मांझी ने एनडीए छोड़ थामा महागठबंधन का हाथ, पार्टी के उपाध्यक्ष शिवम कृष्ण ने किया खुलासा, Jitanram Majhi, जीतन राम मांझी,Tejaswi Yadav,Rabri Devi,NDA,jitan ram manjhi quits nda,Jitan Ram Manjhi, khabarspecial news, khabar special online hindi news, jitan manjhi latest news, जीतनराम मांझी की गैरमौजूदगी महसूस होगी, जीतन राम मांझी ने छोड़ा एनडीए, थामा 'महागठबंधन, जीतन राम मांझी, जीतन राम मांझी की ताज़ा खबरे, जीतन राम मांझी की ताज़ा ख़बर, जीतन राम मांझी - विकिपीडिया, खबरस्पेसल न्यूज़, खबर स्पेसल ऑनलाइन हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार, हिंदी खबरें, जीतन मांझी की खास खबरें

पटना/बिहार, खबरस्पेसल ब्यूरो न्यूज़ रिपोर्ट न्यूज़: लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए के साथी एक-एक कर अलग हो रहे हैं। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने नैशनल डेमोक्रैटिक अलायंस का साथ छोड़ दिया है.

रिपोर्ट् के मुताबिक मांझी ने आरजेडी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और पूर्व डेप्युटी सीएम तेजस्वी यादव से उनके घर पर अभी कुछ दिन पहले ही मुलाकात की थी जिसके बाद उन्होंने यह घोषणा की है.

यह भी पढ़ें: चीज़ बर्गर में आप और आपके बच्चे खा रहे हैं जहर, एक बार यह वीडियो जरूर देखें

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को कहा कि हम (एस) के प्रमुख जीतनराम मांझी की अनुपस्थिति एनडीए में महसूस की जाएगी. हालांकि उन्होंने साफ किया कि उनकी पार्टी बीजेपी की अगुवाई वाली एनडीए गठबंधन नहीं छोड़ेगी.

Image result for जीतनराम मांझी

पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (सेक्युलर) के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने 28 फरवरी को एनडीए छोड़ दिया था और वह आरजेडी की अगुवाई वाले महागठबंधन में शामिल हो गये थे. केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘यदि कोई व्यक्ति (गठबंधन से) बाहर जाता है तो उसकी अनुपस्थिति का महसूस होना बिल्कुल स्वभाविक है.

यह भी पढ़ें: इस महिला पर अत्याचार के इस विडियो देख कर आपकी रूह कांप जायेगी, कमजोर दिलवाले ना देखें

हालांकि कुशवाहा ने इन खबरों को बकवास और बेबुनियाद बताया कि उनकी पार्टी नेशनल डेमोक्रेटिक एलायंस (एनडीए) छोड़ देगी. वरिष्ठ आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने 29 जनवरी को कहा था कि बिहार में एनडीए के कुछ वरिष्ठ नेता गठबंधन में असहज महसूस कर रहे हैं और वे बाहर निकलने की योजना बना रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में 20 वर्षीय युवती को इस तरह पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया