देखिये लालू यादव के सबसे बड़े हास्य प्रवचन, कभी अपने अंदाज से खूब हंसाया था दुनिया को लालू जी ने, khabar special, khabarspecial online hindi news, lalu yadav comedy speech, lalu yadav comedy, खबरस्पेसल, खबर स्पेसल हिंदी न्यूज़, लालू यादव खबर, लालू की कॉमेडी स्पीच, Lalu Yadav,लालू प्रसाद यादव के सेवक,चारा घोटा

नई दिल्ली, खबरस्पेसल न्यूज़: चारा घोटाले के एक और मामले में भले ही राजद अध्यक्ष लालू यादव दोषी करार दिए गए हैं और उन्हें साढ़े तीन साल की सजा सुनाई गई है, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने लालू यादव का साथ न छोड़ने का मन बना लिया है.

लालू और राजद के साथ एकजुटता दिखाते हुए बिहार कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कौकब कादरी सोमवार को विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से मिलने उनके निवास स्थान पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर सुरेश रैना बने सिंगर, जीता सितारों का दिल, गंभीर और वीरू हुए फैन, वायरल हुआ वीडियो

एक घंटे की मुलाकात के बाद कादरी ने कहा कि कांग्रेस और राजद के गठबंधन पर इन फैसलों का कोई असर नहीं पड़ने वाला है. उनके अनुसार फैसले से कांग्रेस पार्टी काफी आहत है. उन्होंने कहा कि राजद के साथ गठबंधन जारी रहेगा.

देखिये लालू यादव के सबसे बड़े हास्य प्रवचन

लालू की सेवा के लिए पहले ही जेल में पहुंच गए उनके दो सेवक

लालू यादव के जेल जाने से पहले उनके दो सेवक एक मामूली मारपीट के मामले में रांची के बिरसा मुंडा जेल पहुंचने के मामले का खुलासा होते बिहार की राजनीति गर्म होते दिखाई दे रही है. जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने लालू प्रसाद और उनके परिवार पर दो निर्दोष लोगों को अपराध में धकेलने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11 के बाद टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे को मिलने वाले हैं ये बड़े ऑफर

लालू प्रसाद की जेल में सेवा करने के लिए अपराधी बन जाना ये सामंती सोच है. लालू प्रसाद गरीबों के नेता होने का नाटक करते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि लालू परिवार ने अपने सेवकों से जान बूझकर अपराध कराया है. ऐसा करना भी एक अपराध है. इससे पहले भी लालू प्रसाद के जेल जाने पर सेवादार मदन यादव जेल पहुंच गया था.