ब्रेकिंग न्यूज़: पाकिस्तान में प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाबलों के बीच झड़प में 1 की मौत 150 घायल, pakistan News, Pakistan Hindi News, TV Channels, khabar special, khabarspecial, Pakistan, shahid khaqan abbasi, protest, media, suspended, pemra, breaking news, World News in Hindi, Pakistan News in Hindi, Pakistan Hindi News, पाकिस्तान में मीडिया, पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेग्युलेटरी अथॉरिटी (PEMRA, प्रदर्शनकारियों, इस्लामाबाद

नई दिल्ली, खबरस्पेशल न्यूज़: पाकिस्तान में मीडिया की आजादी पर बड़ा हमला हुआ है. वहां के सभी प्रमुख मीडिया चैनल्स पर पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेग्युलेटरी अथॉरिटी (PEMRA) ने  रोक लगा दी है.

आपको बता दें पाकिस्तान में इस्लामिक संगठन के 20 दिन से जारी धरने को खत्म कराने के लिए शनिवार सुबह प्रदर्शनकारियों पर सुरक्षाबलों की कार्रवाई से इस्लामाबाद में हंगामा बरपा हुआ है। हंगामे के दौरान एक व्यक्ति की मौत और 150 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं

यह भी पढ़ें: तांत्रिक ने बनाया छात्रा को अपनी हवस का शिकार, पीड़िता ने लिया बदला

पत्थर फेंकने वाले प्रदर्शनकारियों को पाकिस्तान पुलिस ने आंसू गैस और पानी की बौछार करके रोकने की कोशिश की। आपको बता दें कि प्रदर्शनकारियों ने इस्लामाबाद की प्रमुख सड़कों को पिछले दो हफ्तों से जाम कर रखा है.

पुलिस अधिकारी सऊद तिरमिजी ने न्यूज एजेंसी रायटर्स को बताया कि यह विवाद शनिवार को और ज्यादा बढ़ गया जब पुलिस के 4 हजार से ज्यादा अधिकारियों ने तहरीक ए लाबाइक के एक हजार प्रदर्शनकारियों पर काबू करने की कोशिश की.