फिल्म अभिनेत्री पूजा भट्ट ने किये अपनी रिलेशनशिप के कई इस तरह के खुलासे, वो शराबी मुझे बहुत पीटता था, Khabar Special News, Khabarspecial online hindi samachar, Bollywood Latest Hot News, Pooja Bhatt Hot News, Pooja Bhatt Life Style, Bollywood Life Style, पूजा भट्ट,Pooja Bhatt,Pooja Bhatt Relationship,alcoholic,Mahesh Bhatt, खबरस्पेशल न्यूज़, खबर स्पेशल ऑनलाइन हिंदी समाचार, आज की सबसे बड़ी खबर, बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट

मुंबई/बॉलीवुड, खबरस्पेशल न्यूज़, चारुल शर्मा, 7-अक्टूबर’2018: बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी कही जाने वाली पूजा भट्ट को भला कौन नहीं जानता, एक समय था जब पूजा भट्ट का जादू बॉलीवुड में हर किसी के सर चढ़कर बोल रहा था.

Movie Review: सलमान खान की फिल्म लवरात्रि पर भारी पड़ी आयुष्मान की फिल्म अंधाधुन, फेन्स पर नहीं चल पाया सलमान का जादू

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने अपने पुराने रिश्तों को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. एक मीडिया हाउस के इवेंट में पूजा ने बताया कि वह एक शराबी के साथ रिलेशनशिप में थीं जिसने उनका हैरासमेंट किया था.

Image result for pooja bhatt sexy

एक्ट्रेस पूजा ने बताया, ‘मैं एक शराबी के साथ रिलेशनशिप में रही. वो मुझे मारता-पीटता था. जब मैंने इसे लोगों के साथ शेयर किया तो मुझ पर सवाल उठने लगे. बता दूं कि महेश भट्ट जैसे बड़े फिल्म स्टार की बेटी होने के चलते मेरा दुख कम नहीं हुआ. मेरे साथ वैसा ही बुरा व्यवहार किया गया.’

पूजा भट्ट ने इस इवेंट में #Meetoo कैंपेन पर खुलकर बात करते  हुए कहा कि नब्बे फीसदी महिलाएं घर के भीतर ही सुरक्षित नहीं हैं और जब तक आप घर में सुरक्षित नहीं तो बाहरी दुनिया में सुरक्षा नहीं होगी. घर में महिलाओं के साथ शोषण होता रहता है और वह सहन करते रहती हैं, लेकिन मेरे मामले में ऐसा नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें: विधानसभा चुनावो के चलते इन पांच राज्यों में लागू हुई आचार संहिता, अब नहीं हो पायेंगे ये सारे काम

सड़क’ फिल्म की इस एक्ट्रेस ने बताया, जब मेरी शादी टूट गई तो एक पब्लिकेशन हाउस ने मेरे पिता से पूछा- क्या यह सही है ? बाद में जब कई कयास लगाए जाते, इससे पहले ही मैंने सबको बता दिया था. बता दें कि साल 2003 में पूजा भट्ट ने बिजनेसमैन मनीष माखीजा से शादी की थी. 11 साल साथ रहने के बाद 2014 में दोनों अलग हो गए.

Image result for pooja bhatt sexy

दोस्त ने छाती पर हाथ रखा
मशहूर एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि एक बार एयरपोर्ट पर मेरे पास में बैठे एक दोस्त ने मेरी छाती पर हाथ रखने का प्रयास भी किया.

बता दें कि एक्ट्रेस पूजा भट्ट की सुपरहिट फिल्म ‘सड़क’ की रीमेक अगले साल 15 नवंबर को रिलीज होगी. वर्ष 1991 की रोमांटिक थ्रिलर ‘सड़क’ का निर्देशन महेश भट्ट ने किया था. पूजा और संजय दत्त ने इस फिल्म में मुख्य कलाकार थे. ‘सड़क’ में संजय ने एक यौनकर्मी के प्रेमी का किरदार निभाया था जिसका किरदार पूजा ने निभाया था.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

Movie Review: सलमान खान की फिल्म लवरात्रि पर भारी पड़ी आयुष्मान की फिल्म अंधाधुन, फेन्स पर नहीं चल पाया सलमान का जादू