गुजरात में शहीद की बेटी के साथ हुआ शर्मनाक दुर्व्यवहार, CM की रैली से घसीटकर निकाला बाहर, Gujarat News, CM की रैली, सीएम विजय रूपाणी की रैली, khabar special, khabarspecial news, Gujarat election 2017, vijay rupani, martyr daughter dragged out of vijay rupani rally, girl dragged out of gujarat cm rally, गुजरात विधानसभा चुनाव 2017, गुजरात सीएम विजय रुपाणी, रैली से लड़की को बाहर फेंका, शहीद की बेटी, India News in Hindi, Latest India News Updates, खबरस्पेशल हिंदी न्यूज़, खबर स्पेशल ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी ख़बरें, हिंदी खास खबर

गुजरात/गांधीनगर, खबरस्पेशल ब्यूरो न्यूज़ रिपोर्ट: गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक लड़की को सीएम विजय रूपाणी की रैली से घसीटने का वीडियो वायरल होने के बाद सीएम ने लड़की के परिवार के लिए विभिन्न तरह की सुविधाओं की घोषणा की है।

वीडियो में जो लड़की दिख रही थी उसका नाम रूपल तडवी है, वह कई सालों से प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर रही थी। उसका दावा था कि उसके पिता अशोक तडवी बीएसएफ में रहते हुए ‘शहीद’ हो गए थे। उसका आरोप है कि सरकार ने उसे जमीन देने का वादा किया था, लेकिन आज तक उसे जमीन नहीं मिली।

यह भी पढ़ें: ब्रेकिंग न्यूज़: ईवीएम की ठगी से बीजेपी को मिली उत्तर प्रदेश में ऐतिहासिक जीत

शुक्रवार (1 दिसंबर) को जब रूपाणी रैली कर रहे थे तब रूपल रैली में पहुंचकर उनसे मिलने के लिए हंगामा करने लगीं। जिसके बाद सुरक्षा बल ने उनके जबरन रैली से बाहर कर दिया। वायरल वीडियो में वह चिल्ला रही हैं कि ‘मुझे मुख्यमंत्री से मिलना है.

वह मुख्यमंत्री के पास पहुंचती उससे पहले ही महिला पुलिस उन्हें वहां से दूर ले गई। हालांकि रूपणी ने मंच से घोषणा की कि वह इस कार्यक्रम के बाद उससे मिलेंगे.

वीडियो को ट्वीट करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा था कि ‘परम देशभक्त रूपाणी ने एक शहीद की बेटी से ऐसा बर्ताव कर मानवता को शर्मसार किया है.

यह भी पढ़ें: पति ने पत्नी के साथ कीं हैबनियत की सारी हदें पार, बेहरहमी से उतारा मौत के घाट

राहुल के इस ट्वीट के बाद ही रूपाणी ने लड़की के परिवार को दी जाने वाली सुविधाओं का ऐलान करते हुए ट्वीट किया और राहुल गांधी को कहा कि वह गंदी राजनीति करना बंद करें.