khabarspecial/merchant nevy officer installed spy camera in wife bed room and tried to burn her alive in ghaziabad,मर्चेंट नेवी ऑफिसर ने पत्नी के बेडरूम में लगाया स्पाई कैमरा, फिर रच दिया जुर्म का इतिहास
khabarspecial.com/merchant nevy officer installed spy camera in wife bed room and tried to burn her alive in ghaziabad,मर्चेंट नेवी ऑफिसर ने पत्नी के बेडरूम में लगाया स्पाई कैमरा, फिर रच दिया जुर्म का इतिहास

गाज़ियाबाद/उत्तर प्रदेश: दिल्ली में फ्लैट खरीदने की मांग पूरी न होने पर शातिर पति ने किसी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की तरह पत्नी की मौत की साजिश रच डाली। कार के फ्यूल टैंक को चीनी से भरकर पत्नी को मायके के लिए रवाना कर दिया।

साजिश थी कि रास्ते में कार में आग लग जाए और पत्नी कार समेत जलकर खाक हो जाए और पुलिस जांच में मामला हादसे का लगे। मगर गनीमत रही कि समय रहते पत्नी को साजिश का पता चल गया और वह महिला थाने पहुंच गई.

यह भी पढ़ें: गाज़ियाबाद के होटल में देह व्यापर करते पकडे गये देवर भाभी और चाचा चाची के साथ अन्य 50 युवा-युवतियों

विवाहिता ने पति के खिलाफ शिकायत दी है। अब दोनों पक्षों को पेश होने के आदेश दिए गए हैं। क्रासिंग्स रिपब्लिक निवासी एमबीए पास युवती का निकाह 31 दिसंबर 2014 को बरेली निवासी मर्चेंट नेवी ऑफिसर से हुआ था।

बेडरूम में लगाया स्पाई कैमरा

शादी के दो महीने बाद ही ससुराल वाले दिल्ली में फ्लैट की मांग करने लगे। इससे इंकार करने पर उसे पीटा गया, मोबाइल और कार की चाबी छीन ली गई.

यहां तक कि जहाज पर रहने के दौरान पति ने पत्नी के बेडरूम में स्पाई कैमरा तक लगवा दिया, जिस पर पति-पत्नी के साथ झगड़ा हुआ।

गर्भवती होने पर ससुराल वाले अपने परिचित डॉक्टर के पास ले गए, जिसके इलाज से ब्लीडिंग होने लगी। दूसरे डॉक्टर को दिखाने पर उसे और भी पीटा। इस पर विवाहिता उसी हालत में बरेली पुलिस के पास पहुंच गई।

सूचना पर विवाहिता की मां समझौता कराने के लिए उसके ससुराल पहुंची लेकिन उन्होंने विवाहिता को घर में रखने से इंकार कर दिया और उसे कार की चाबी दे दी.

विवाहिता जब कार लेकर बरेली से गाजियाबाद के लिए निकली तो कुछ दूर जाकर ही कार बंद होने लगी।

पेट्रोल पंप पर पहुंचते ही खुली सच्चाई

इसके बाद महिला पेट्रोल भरवाने पेट्रोल पंप पहुंची, जहां टैंक में चीनी भरे जाने का पता चला। इसके बाद उसने पति के खिलाफ फिर पुलिस को तहरीर दी, लेकिन पति समझौता कर उसे घर ले आया।

इसके बाद दोबारा मारपीट किए जाने पर महिला ने गाजियाबाद महिला थाने में मंगलवार को शिकायत दी। परिवार परामर्श केंद्र प्रभारी सुनीता मलिक ने बताया कि कार्रवाई के तहत दोनों पक्षों को बुलाया गया है।