भारतीय क्रिकेट टीम टेस्ट मैच में अंडर-19 विश्व कप में मुरादाबादी क्रिकेटरों ने किया शानदार आगाज, khabar special news, khabarspecial hindi news, moradabad hindi news, uttar pradesh news, indian cricket team, मुरादाबादी क्रिकेटर आर्यन जुयाल और शिवा सिंह , Sport, under 19 world cup, Moradabad News in Hindi, Latest Moradabad News in Hindi, Moradabad Hindi Samachar, खबर स्पेशल हिंदी न्यूज़, मुरादाबाद हिंदी खबर, अजित सिंह न्यूज़, उत्तर प्रदेश न्यूज़, खेल की ताजा जानकारी, स्पोर्स्ट न्यूज़, क्रिकेट की ताजा खबरें

मुरादाबाद/उत्तर प्रदेश, खबरस्पेसल न्यूज़: एक तरफ भारतीय क्रिकेट टीम टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका से हार गई, वहीं दूसरी और न्यूजीलैंड में अंडर-19 विश्व कप में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की है.

पहले ही मुकाबले में मुरादाबादी क्रिकेटर आर्यन जुयाल और शिवा सिंह ने शानदार आगाज किया है। आर्यन ने 86 रन की पारी खेली है। जबकि स्पिन के जादूगर शिवा सिंह ने दो विकेट चटकाए हैं.

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी मोदी ने ग्रेटर नोएडा में वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये किया युवा महोत्सव का उद्घाटन

न्यूजीलैंड की धरती पर मंगलवार को खेले अभ्यास मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ निर्धारित 50 ओवरों में 332 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। जिसमें मुरादाबादी क्रिकेटर आर्यन जुयाल ने 86 रन की धमाकेदार पारी खेली है.

आर्यन ने अपनी पारी से साबित कर दिया है कि आगे और कमाल करने वाले हैं। बड़े स्कोर का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम सस्ते में ही सिमट गई। स्पिन के जादूगर शिवा सिंह ने साउथ अफ्रीका के दो बल्ले बाजों को पवेलियन भेजा.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में फिर हुआ बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 28 IAS और 8 PCS अधिकारियों के तबादले

भारत ने यह मुकाबला 189 रन से जीत लिया। आर्यन और शिवा सिंह के शानदार प्रदर्शन से मुरादाबाद में भी खुशी मनाई गई। दोनों खिलाड़ियों के परिवार और उनके साथियों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर एक दूसरे को शुभकामनाएं दी.

चौदह जनवरी को भारत का मुकाबला आस्ट्रेलिया से होगा। जिस के लिए आर्यन और शिवा पूरी तरह से तैयार हैं।  कोच बदरुद्दीन सिद्दीकी ने दोनों खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी हैं.