Movie Review: सलमान खान की फिल्म लवरात्रि पर भारी पड़ी आयुष्मान की फिल्म अंधाधुन, फेन्स पर नहीं चल पाया सलमान का जादू, khabarspecial News, Bollywood Hot News, Andhadhund Movie Review, Loveratri Movie Review, Entertainment Latest Hot News, खबरस्पेशल हिंदी समाचार, हर खबर खास है, बॉलीवुड की ताजा खबरें, बॉक्स ऑफिस, Box Office, Loveyatri, Andhadhun, लवरात्रि, अंधाधुन, लवरात्रि' की कहानी प्यार के इर्दगिर्द घूमती है, आयुष्मान की 'अंधाधुन' की पहले दिन कमाई, आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे की फिल्म अंधाधुन, फिल्म 'लवरात्री' से सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है

मुंबई/बॉलीवुड, खबरस्पेशल न्यूज़, चारुल शर्मा, 7-अक्टूबर’2018: इस शुक्रवार को सलमना खान की लवरात्रि और आयुष्मान की अंधाधुन दो बड़ी फिल्मे आमने सामने पर्दे पर एक साथ रिलीज़ हुयी, लेकिन सूत्रों की माने तो इस वार सलमान के फेंस पर उनका जादू नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें: खुल गया Bigg Boss 12 के सीक्रेट रुम राज, इस वजह से जोड़ियों के साथ-साथ सिंगल्स की भी आने वाली है शामत

फिल्म ‘लवरात्री’ से सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. ‘लवरात्रि’ के रिलीज होने पहले सलमान खान ने अपने बहनोई के लिए इस फिल्म का जमकर प्रमोशन करते नजर आए.

Image result for अंधाधुन

लेकिन सलमान खान द्वारा निर्मित और अभिराज मिनावाला द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल दिखाने में असफल साबित हुई है.

Image result for अंधाधुन

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ‘लवयात्री’ ने अपने ओपनिंग डे पर लगभग 1.75 से 2 करोड़ के बीच की कमाई की है. जिससे साफ पता चलता है कि इस फिल्म के लिए दर्शकों पर सलमान का कोई जादू नहीं चल पाया.

salman

आयुष्मान की ‘अंधाधुन’ की पहले दिन कमाई
वहीं, दूसरी और आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे की फिल्म ‘अंधाधुन’ का भी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कोई खास असर नहीं देखने को मिला, लेकिन इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर कमाई के मामले में ‘लवरात्री’ को जरूर पीछे छोड़ डाला है. जी हां, बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक ओपनिंग डे पर फिल्म ने 2.25 से 2.50 करोड़ के बीच की कमाई की है.

यह भी पढ़ें: विधानसभा चुनावो के चलते इन पांच राज्यों में लागू हुई आचार संहिता, अब नहीं हो पायेंगे ये सारे काम

अंधाधुन के तीनों ही कलाकार फिल्म में जबरदस्त अंदाज में नजर आए हैं और कलाकारों की एक्टिंग को खूब पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म में आयुष्मान खुराना पियानो टीचर की भूमिका में हैं, जो देखने में सक्षम नहीं हैं यानी वे एक दिव्यांग का रोल प्ले कर रहे हैं. वहीं, तब्बू भी बड़े ही सस्पेंस रोल में नजर आ रही हैं.

Image result for अंधाधुन

‘लवरात्रि’ की कहानी प्यार के इर्दगिर्द घूमती है
बता दें, सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘लवरात्रि’ में आयुष शर्मा के साथ इस फिल्म में वरीना हुसैन, रोनित रॉय, राम कपूर और अरबाज खान मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Related image

गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित ‘लवरात्रि’ की कहानी प्यार के इर्दगिर्द घूमती है. हाल ही में एक इंटरव्यू में आयुष ने कहा था कि बहुत सारे निर्माताओं और निर्देशकों को उनके साथ काम करने में डर लगता था.

वीडियो: रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 का एक और नया वीडियो आया जनता के सामने

हर कोई उनसे कहता था, ‘‘हम आपको लॉन्च करना पसंद करेंगे, लेकिन यदि कुछ गलत हो जाता है तो सलमान से हमारा रिश्ता खराब हो जाएगा. इसलिए हम नहीं कर पाएंगे.’’ उन्होंने यह भी बताया, ‘‘….ऐसे बहुत से लोग भी थे जिन्होंने मुझे फिल्म की पेशकश की लेकिन मैं उनको लेकर निश्चित नहीं था. मेरा सबसे बड़ा संघर्ष अपना नाम स्थापित करना और अपनी पहचान बनाना था.’’

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

ब्रेकिंग न्यूज़: विवेक तिवारी हत्याकांड,पत्नी को मिले चालीस लाख सरकारी मदद के चेक