khabarspecial/munna-michael-trailer-out-tiger-shroff-nawazuddin-siddiqui-मुन्ना-माइकल-का-ट्रेलर

टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ‘मुन्ना माइकल’ भारत की पहली एक्शन-ड्रांस फिल्म है. इस फिल्म में टाइगर माइकल जैकसन को श्रद्धांजलि देते दिखेंगे.

इरोज के ट्विटर हैंडल से फिल्म का ट्रेलर ट्वीट किया गया.

ट्रेलर की शुरुआत माइकल से होती है. ट्रेलर में इनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. पहली बार नवाजुद्दीन एक्शन-म्यूजिक फिल्म में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में नवाज विलेन बने हैं. ट्रेलर में एक जगह टाइगर, नवाज को डांस सिखाते भी आपको दिख जाएंगे.

इस फिल्म का निर्देशक सब्बीर खान कर रहे हैं. फिल्म में टाइगर, माइकल जैकसन के एक बहुत बडे फैन का किरदार निभाते नजर आएंगे जिसका बचपन मुंबई की सडकों पर बीता है.

इस फिल्म में टाइगर के साथ डेब्यू कर रही हैं निधी अग्रवाल. ये फिल्म 21 जुलाई को रिलीज होने वाली है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्धीकी भी हैं. यह फिल्म 35 करोड़ के बजट में बनाई जा रही है.

फिल्मसिटी में हाल ही में इस गाने ‘डिंग डांग’ की शूटिंग की गई है और सामने आई है इस गाने से टाइगर के लुक की पहली झलक जो आपको साल 1987 की फिल्म ‘दिलजला’ से जैकी के लुक की याद दिलाएगी.

फिल्म के गाने ‘डिंग-डिंग‘ में टाइगर और निधी अग्रवाल साथ थिरकते नजर आएंगे. इस गाने को फिल्म सिटी में बस की छत पर फिल्माया गया है और इसकी कोरियोग्राफी गणेश अचार्य ने की है.