नए साल 2019 का इस तरह किया शानदार स्वागत, दिल्ली-मुंबई समेत दुनिया भर में जश्न में झूमे लोग, Khabarspecial News, Khabar Special Hindi Samachar, खबरस्पेशल न्यूज़, खबर स्पेशल हिंदी समाचार, केलकाता में नए साल का जश्न मनाते लोग, मलेशिया में नए साल पर आतिशबाजी से नहाया आसमान, राजधानी बीजिंग ड्रैगन थीम, न्यूजीलैंड के पड़ोसी मुल्क ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर

नई दिल्ली, खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह, 1-जनवरी’2019: 2018 को अलविदा कहकर 2019 दस्तक दे चुका है, नए साल के जश्न की ये तस्वीरें हैं गोवा कि जहां लोगों ने डांस और मस्ती के साथ नए साल का स्वागत किया. राजधानी दिल्ली में सर्द रात में नए साल के स्वागत के लिए लोगों की गर्मजोशी में कोई कमी नजर नहीं आयी, लोगों ने सड़कों पर निकलर जमकर जश्न मनाया.

यह भी पढ़ें: साल 2018 की सबसे बड़ी विवादस्पद खबरें पर एक नजर देखिये एक क्लिक में सिर्फ खबरस्पेशल न्यूज़ पर

कभी ना सोने वाली फिल्मी नगरी मुंबई ने भी खास अंदाज में नए साल का स्वागत किया. मुंबई की मरीन ड्राइव और गेटवे ऑफ इंडिया पर भी नए साल की खूब धूम रही. कोलकाता में भी नए साल का स्वागत धूमधाम से किया गया. नए साल के जश्न में जगह जगह पर लोग नाचते और गाते नजर आए. दक्षिण के शहर चेन्नई में लोगों ने जश्न के साथ नए साल का स्वागत किया.

Image result for celebration of 2019 in delhi

केलकाता में नए साल का जश्न मनाते लोग

देश के अलावा दुनिया दुनियाभर में भी नए साल का शानदार स्वागत किया गया. दुनिया की अलग अलग जगहों पर नए साल के नए रंग दिखे. सबसे पहले न्यूजीलैंड से नए साल का आगाज हुआ. न्यूजीलैंड के ऑकलैंड शहर में लोगों ने शानदार तरीके से नए साल का जश्न मनाया.

यह भी पढ़ें: शादी, तलाक और बॉक्स ऑफिस, इस साल की 10 खबरें बनी सबसे बड़ी सुर्खियां

न्यूजीलैंड के पड़ोसी मुल्क ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में भी बेहद रंगीन तरीके से नए साल का इस्तकबाल किया गया. अरब देश यूएई में नए साल पर मशहूर बुर्ज खलीफा बिल्डिंग दुल्हन की तरह सजी नजर आयी. भारी संख्या में लोग यहां जश्न मनाने आए और नाच गाने के साथ एक दुसरे के साथ खुशियां बांटते नजर आए.

Image result for celebration of 2019 in delhi

मलेशिया में नए साल पर आतिशबाजी से नहाया आसमान

पड़ोसी मुल्क चीन में नए साल के मौके पर राजधानी बीजिंग ड्रैगन थीम में नजर आयी. नए साल के स्वागत में कलाकारों ने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया और लोग भी उनके साथ शिरकत करते नजर आए. मलेशिया के कुआलालाम्पुर में नए साल पर शहर आतिशबाजी से जगमगा उठा और आसामान रात को अलग अलग रंगों से इंद्रधनुष बन गया.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

महिला से दुष्कर्मयहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

साल के पहले दिन बॉलीवुड के कादर खान ली अपनी आखरी साँस, 81 वर्ष में इस बीमारी के चलते हुआ निधन