वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर ट्रेलर हुआ रिलीज़, ये ट्रेलर आपको इमोशनल कर देगा, October Trailer Release, Varun Dhawan Fil October Trailer Release, Hindi Movie, Hindi Film, Online News, Khabar special Hindi Samachar, October trailer, Varun Dhawan, Banita Sandhu, sridevi, sadma, Shoojit Sircar, October film, Bollywood news hindi, Varun Dhawan romance, ,अक्टूबर ट्रेलर, वरुण धवन, श्रीदेवी, सदमा, अक्टूबर फिल्म, बनिता संधू, वरुण धवन रोमांस, शूजीत सरकार, भावुक, बॉलीवुड न्यूज हिंदी ,Hindi News, News in Hindi, वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म 'अक्टूबर' का ट्रेलर रिलीज, डायरेक्टर शूजित सरकार की फिल्म 'अक्टूबर' को रोनी लाहिड़ी और शील कुमार ने प्रोड्यूस किया, खबरस्पेसल न्यूज़, खबर स्पेसल हिंदी समाचार, हिंदी मूवी ट्रैलर, फिल्म अक्टूबर ट्रेलर , October: Hindi poster of Varun Dhawan-starrer released, October trailer: Varun Dhawan, Banita Sandhu-starrer is an evocative, Shoojit Sircar's October: Varun Dhawan shares new poster, October trailer: Varun Dhawan-Banita Sandhu's unusual love story

बॉलीवुड/मनोरंजन, खबरस्पेसल न्यूज़: वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म ‘अक्टूबर‘ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। करीब ढाई मिनिट का ये ट्रेलर बेहद इमोशनल है, जो आपकी आंखें भी नम कर देगा.

इस ट्रेलर की खास बात ये है कि इसे देखकर आपको 34 साल पहले रिलीज हुई श्रीदेवी की फिल्म सदमा की याद जरूर आएगी। जिसकी कहानी भी कुछ ऐसी ही थी। फिल्म अक्टूबर के जरिए मॉडल बनिता संधू अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

यह भी पढ़ें: भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की भाभी की अश्लील तस्वीरें, इंटरनेट पर मचाया तहलका

क्या है ट्रेलर में.. 
फिल्म का ट्रेलर काफी उलझा हुआ लगता है। ट्रेलर की शुरूआत में दिखाया गया है कि यह एक लव-स्टोरी न होकर, प्यार की कहानी है। वरुण और बनिता होटल मैनेजमेंट के स्टूडेंट हैं और अपने दोस्तों के साथ एक फाइव स्टार होटल में काम करते हैं.

Image result for film october trailer release

कहानी तब नया मोड़ लेती है जब बनिता का कार एक्सीडेंट हो जाता है और वो अपने सोचने-समझने की ताकत खो बैठती है। वो किसी को नहीं पहचानती लेकिन इन सबके बीच वो ‘डेन’ यानि वरुण का नाम लेती है जो सबके लिए की हैरानी की वजह है। क्योंकि, वरुण कभी बनिता के करीब नहीं रहा.

ट्रेलर में वरुण और बनिता के बीच कोई लव अफेयर नहीं दिखाया गया है, लेकिन ये साफ है कि बनिता के साथ हुए हादसे के बाद वरुण उनके बेहद करीब आ जाते हैं. डायरेक्टर शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर‘ को रोनी लाहिड़ी और शील कुमार ने प्रोड्यूस किया है.

Image result for film october trailer release

यह भी पढ़ें: वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश को मिली बॉलीवुड की ये बड़ी फिल्म, सुपरहिट हीरो के साथ करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

फिल्म के कुछ खास हिस्सों की शूटिंग दिल्ली के एक होटल में भी हुई है। ये मूवी 13 अप्रैल को रिलीज होगी. कमल हासन और श्रीदेवी की फिल्म सदमा में जिस तरह हीरो हिरोइन की देखभाल करता है। वैसा ही कुछ वरुण धवन की फिल्म में भी दिखाया गया है.

बिना किसी करीब रिश्ते के सिर्फ एक हादसे की वजह से दो अंजान लोग एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं। ऐसा ही कुछ अक्टूबर में भी दिखाया गया है.

‘सदमा’ में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए श्रीदेवी ने तारीफों के साथ-साथ कई बड़े अवॉर्ड जीते थे। वैसा ही कुछ बनिता भी कर सकती हैं। वरुण को देखकर एक बार फिर ‘बदलापुर’ की याद आती है। जो अपने प्यार को खो चुका है.