गाना गाने से मना किया तो महिला सिंगर को गोली मारी, पढ़िये हैरान कर देने वाली खबर, pakistan news, pakistan crime news, hindi news, khabarspecial online hindi samachar, khabar special breaking news, Pakistani singer, sumbul khan, sumbul khan shot dead, singer sumbul khan, pakistani singer shot dead, पाकिस्तानी सिंगर, सुंबुल खान, सुंबुल खान की हत्या, खबरस्पेसल हिंदी खबर, खबर स्पेसल ऑनलाइन हिंदी समाचार, पाकिस्तान हिंदी खबर, पाकिस्तानी सिंगर की गोली मारी, गायिका सुंबुल खान

पाकिस्तान, खबरस्पेसल इंटरनेशनल न्यूज़ डेस्क: सिर्फ आम लोग ही नहीं कई बार सेलिब्रेटी भी ऐसे हादसों का शिकार हो जाते हैं जिसके बारे में सोचकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं। ऐसा ही एक हादसा पाकिस्तान में हुआ है.

पाकिस्तान में एक प्राइवेट पार्टी में परफॉर्म करने से मना करने पर एक गायिका को 3 बंदूकधारियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

यह भी पढ़ें: माता पिता ने 6 साल के बच्चे के लिए मांगी इच्छा मृत्यु, खबर जानकार आप हैरान रह जायेंगे

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हमलावर गायिका सुंबुल खान के मरदान स्थित घर में घुस गए। उनकी मंशा 25 वर्षीय उस गायिका को अगवा करना था ताकि वह उनके लिए प्राइवेट पार्टी में परफॉर्म कर सके.

null

पुलिस के मुताबिक बंदूकधारियों ने जब सुंबुल खान को अगवा करने की कोशिश की थी तो उसने इसका विरोध किया था। इसके बाद उन बंदूकधारियों ने गायिका को गोली मार दी। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

null

आपको बता दें कि मृत गायिका कई पाकिस्तानी टीवी शो कर चुकी हैं और काफी लोकप्रिय थीं। साल भर पहले लाहौर में एक्ट्रेस और डांसर किस्मत बेग की भी कुछ इसी तरह हत्या हुई थी.

विडियो: फिल्म हेट स्टोरी 4 का ट्रेलर रिलीज़, उर्वशी रौतेला ने तोड़ीं बोल्डनेस की साड़ी हदें, आशिक बनाकर हो रही हैं वायरल

वहीं भारत के हरियाणा में भी ऐसे कई हादसे हो चुके हैं जहां पर प्राइवेट पार्टी में मनचाहा परफॉर्म न करने पर मौत हासिल हुई है.