माता पिता ने 6 साल के बच्चे के लिए मांगी इच्छा मृत्यु, खबर जानकार आप हैरान रह जायेंगे, khabarspecial news, khabar special online hindi news, hindi samachar, Tamilnadu news, Chennai hindi news, Desire-death, parental demand, Tamil Nadu, Delhi Health Minister, Back Bon Syndrome, compulsion, इच्छा-मृत्यु, माता-पिता की मांग, तमिलनाडु, दिल्ली स्वास्थ्य मंत्री, बैक बोन सिंड्रोम, मजबूरी,Hindi News, News in Hind, स्वास्थ्य मंत्री, बोन सिंड्रोम, कन्याकुमारी, एम्स के प्रशासनिक विभाग, इच्छा मृत्य, खबरस्पेसल हिंदी समाचार, हिंदी ख़बरें, हिंदी न्यूज़, खबर स्पेसल ऑनलाइन हिंदी समाचार

तमिलनाडु/चेन्नई, खबरस्पेसल न्यूज़: तमिलनाडु से आये परिवार ने स्वास्थ्य मंत्री से बच्चे की इच्छा मृत्यु के लिए गुहार लगाई है, बच्चा 58 सप्ताह से बैक बोन सिंड्रोम से पीड़ित है। बच्चे के माता पिता कन्याकुमारी के रहने वाले हैं , इलाज के दौरान हुई लापरवाही से उसकी हालत ऐसी हो गई थी.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में वर्दी पर लगा बड़ा दाग, दारोगा ने युवक को फेंक एनकाउंटर के चलते गोली मारी

अब वह देख भी नही सकता है। बच्चे के पिता डेनिस कुमार ने बताया या तो उनका बच्चा ठीक हो जाये या उन्हें इच्छा मृत्य की अनुमति दे दी जाए. उनकी हालत ऐसी नहीं है कि वह बच्चे का इलाज भी करा सके.

वहीं उसकी माँ ने बताया कि पूरे समय कोई न कोई उसके साथ होना चाहिये। उन्होंने बताया तमिलनाडु में कई अधिकारी और मंत्री के चक्कर काटने के बाद मजबूरी में वह दिल्ली आए हैं.

यह भी पढ़ें: दिल्ली एनसीआर में युवक की सरेआम गला काटकर हत्या, लोग विडियो बनाने में लगे रहे कोई नहीं आया बचाने

शनिवार को स्वास्थ्य मंत्री से मिलने के लिए समय भी मांगा था। लेकिन वहां से समय नहीं मिल पाया। हालांकि शनिवार को एम्स के प्रशासनिक विभाग के अधिकारियों में बच्चे के परिवार से मुलाकात की थी.