IPL में मैच के दौरान मैदान में इसलिए फेंके गये जूते चप्पल, प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने लिया हिरासत में, khabarspecial.com, khabarspecial cricket news, khabarspecial online hindi news, IPL 2018, CSK vs KKR, Chennai Chepauk Stadium, Kaveri Management Board, MA Chidambaram Stadium, CSK, KKR,आईपीएल 2018, सीएसके बनाम केकेआर, चेन्नई चेपक स्टेडियम, कावेरी प्रबंधन बोर्ड, एम ए चिदंबरम स्टेडियम, सीएसके, केकेआर,Hindi News, News in Hindi, चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके), एम ए चिदंबरम स्टेडियम, कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर), इंडियन प्रीमियर लीग, खबरस्पेसल.कॉम, खबर स्पेसल हिंदी समाचार, आईपीएल का ताजा जानकारी, हर खबर खास है

नई दिल्ली, खबरस्पेसल न्यूज़, रेखा शर्मा, 11-अप्रैल’2018: शहर के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के बीच खेले जा रहा आइपीएल मैच के दौरान प्रदर्शनकारियों ने जूते फेंके। पुलिस ने आरोपी प्रदर्शनकारियों को को हिरासत में लिया है.

प्रदर्शनकारियों की इस हरकत के चलते मैच कुछ देर के लिए बाधित भी रहा. इससे पहले भी कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन की मांग को लेकर चल रहे आंदोलन के बीच शहर में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैचों के आयोजन के खिलाफ भी प्रदर्शन तेज थे.

देखें विडियो: कास्टिंग काउच के खिलाफ इस फिल्म अभिनेत्री ने सड़क पर सबके सामने उतारे अपने कपडे, मीडिया में वायरल हुयी खबर

इस क्रम में आज कुछ स्थानों पर प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झड़प देखने को मिली. आंदोलनकारियों द्वारा पीले रंग की जर्सी जलाने की एक घटना की भी सूचना मिली है। गौरतलब है सीएसके के खिलाड़ी पीले रंग के कपड़ों में खेलते नजर आते हैं.

पुलिस ने बताया कि टीवीके, वीसीके और कुछ मुस्लिम समूहों सहित तमिल समर्थित संगठनों ने दो स्थानों पर सड़क को अवरुद्ध किया। इससे वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई। कुछ स्थानों पर पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प देखने को मिली.

Image result for मैच के दौरान मैदान में फेंके गए जूते

तमिल फिल्म जगत से जुड़े कुछ प्रमुख नामों ने भी प्रदर्शनों में हिस्सा लिया। प्रदर्शनों में तेजी की धमकी को देखते हुए पुलिस को क्रिकेटरों की सुरक्षा बढ़ानी पड़ी.

भारत बंद: प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में केंद्रीय मंत्री पर डाला गया इस बड़ी वजह से काला कपड़ा

प्रदर्शनों के कारण पैदा हुए व्यवधान की वजह से सीएसके को आज के मैच के लिए स्टेडियम पहुंचने में थोड़ी देरी हुई। चिदंबरम स्टेडियम के आसपास कमांडो और त्वरित कार्रवाई बल के जवानों सहित 4000 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है.

Image result for मैच के दौरान मैदान में फेंके गए जूते

इससे पहले हुए प्रदर्शनों के दौरान कावेरी प्रबंधन बोर्ड का गठन नहीं करने को लेकर प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की। इस मुद्दे को लेकर द्रमुक सहित तमिलनाडु के राजनीतिक दल पिछले एक सप्ताह से प्रदर्शन कर रहे हैं.